हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

ये AAP के वो ५ नेता हैं जिन्होंने महिलाओं से किया छेड़छाड़ !

आम आदमी पार्टी अस्तित्व में आई है जब से । सुर्खियों के अलावा विवादों से भी घिरी है तभी से।

कभी AAP के विधायकों की डिग्री पर सवाल खड़े होते हैं तो कभी AAP विधायकों के ऊपर धमकाने और दबंगई दिखाने के आरोप लगते हैं। एक बार फिर आम आदमी पार्टी के नेताओं के ऊपर पूर्व AAP नेता शाजिया इल्मी ने गंभीर आरोप लगाए है।

AAP छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं शाजिया इल्मी ने आम आदमी पार्टी पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया है। शाजिया इल्मी की माने तो पार्टी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं पार्टी में महिलाओं के साथ बदतमीजी की जाती है। शाजिया की माने तो जब वो गाजियाबाद से चुनाव लड़ रहीं थी तब उनके साथ आप नेता बदतमीजी करते थे। एक बार तो पार्टी के संयोजक ने महिला को थप्पड़ तक मार दिया था।

शाजिया की माने तो जब इसकी शिकायत उन्होंने केजरीवाल से की तो उस नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। शाजिया ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी में हमेशा से ही महिलाओं की बात दबाई जाती रही है। शाजिया इल्मी ने ये बातें दिल्ली सचिवालय पर दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कहीं।

आम आदमी पार्टी के 5 नेता जिनपर लगे महिलाओं के साथ अभद्रता के आरोप

1- शरद चौहान

sharad-chauhan-759

 

शाजिया इल्मी ने और भी कई आरोप लगाए उन्होने आप नेता शरद चौहान के करीबी रमेश भारद्वाज पर आरोप लगाए। शाजिया ने कहा कि सरकार बनने के बाद उनको शरीर से कंप्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। इसकी शिकायत केजरीवाल से की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे और भी कई प्रस्ताव आए और उन्हे लगा की वो सुरक्षित नहीं हैं तो उन्होंने पार्टी छोड़ दी।

आगे देखें अगले पेज पर

DMCA.com Protection Status