सर्च टीम ने खोल ही लिया हनीप्रीत का कमरा, कमरे में से मिली ऐसी-ऐसी चीजें जानकर हो जायेंगे दंग

सिरसा: इस समय दो ही लोगों के बारे में पूरा देश बात कर रहा है। पहला बलात्कारी राम रहीम और दूसरी उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत। यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच नाजायज सम्बन्ध थे। राम रहीम ने बाप-बेटी के रिश्ते को भी कलंकित किया था। राम रहीम आज भी जेल के अन्दर होते हुए हनीप्रीत के नाम की आन्हे भर रहा है।

जान चुकी थी हनीप्रीत कई सारे राज:

कई बार राम रहीम जेल प्रमुख से हनीप्रीत से मिलाने की बात भी कही। लेकिन हनीप्रीत कहाँ गायब हो गयी है, इसका पता किसी को नहीं है। उनके बारे में तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। हनीप्रीत के बारे में यहाँ तक कहा जा रहा है कि हनीप्रीत बहुत सारे राज जन चुकी थी, अगर वह इस समय पुलिस के हाथ लगती है तो राम रहीम के खिलाफ और नए केस जुड़ जायेंगे। इसलिए हनीप्रीत को मरवा दिया गया है।

हालांकि सच्चाई क्या है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। हनीप्रीत जेल जाते समय राम रहीम के साथ ही थी। वह उनके साथ हेलीकॉप्टर में बैठी भी थी। वहाँ से वह शाम के समय कहीं और चली गयी, उसके बाद से उनके बारे में कोई खबर नहीं है। डेरा में काम करने वाले पूर्व साधुओं के राज खोलने के बाद आख़िरकार कोर्ट ने डेरे की जाँच के आदेश दे ही दिए। इसके बाद शुरू हुआ डेरे का जाँच का काम।

पुलिस ने कर दिया है हनीप्रीत के कमरे को सील:

जाँच के दौरान डेरे से कई ऐसी चीजें बरामद की गयी हैं, जिनके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। आख़िरकार वह दिन भी आ गया जब जाँच टीम ने हनीप्रीत के कमरे को भी खोल दिया। हनीप्रीत का कमरा खुलने के बाद ऐसी-ऐसी चीजें मिली हैं, जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं। जाँच के बाद पुलिस ने हनीप्रीत के कमरे को सील कर दिया है। आपको बता दें जाँच के दौरान हनीप्रीत के कमरे से देश-विदेश का मेकअप का सामान और कई कीमती कपड़े मिले हैं।

हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद उसके सामने ही खोला जायेगा कमरा:

केवल यही नहीं हनीप्रीत के कमरे से सैकड़ों की संख्या में जूते भी मिले हैं। जाँच के दौरान हनीप्रीत के कमरे से कुछ ऐसी संदिग्ध चीजें भी मिली, जिसका खुलासा बड़े स्तर पर करने के लिए पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। बताया जा रहा है कि इस कमरे को हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद, उसके सामने ही खोला जायेगा। जो पुलिस राम रहीम की गिरफ्तारी के समय हनीप्रीत को विआईपी ट्रीटमेंट दे रही थी, आज वह उसे ढूँढने में परेशान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.