विशेष

पत्नी को प्यार से बिस्कुट खिलाते नजर आए बुजुर्ग पति, VIDEO देख दिल हार बैठे लोग

सोशल मीडिया पर रोजाना ही लोग कई प्रकार के वीडियो शेयर करते हैं। कुछ वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं तो अक्सर कुछ वीडियो ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें आप चाहे कितनी भी बार देख लें लेकिन कम ही लगता है और यह वीडियो हर किसी को भावुक करने के साथ ही उनके दिलों को छू लेते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल के बीच का प्यार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें भर आई हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि बुजुर्ग कपल लोकल ट्रेन में बैठे हुए हैं और एक दूसरे से बात करते हुए बिस्कुट का पैकेट एक दूसरे के साथ शेयर करके खा रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट करते हुए दिल छू लेने वाली प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक ही पैकेट से बिस्कुट खा रहे थे बुजुर्ग पति-पत्नी

वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर बुजुर्ग कपल से जुड़े हुए वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कुछ बुजुर्ग कपल के वीडियो ऐसे होते हैं, जिनको देखकर लोगों का दिन बन जाता है। ऐसा ही एक बुजुर्ग कपल का वीडियो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। वीडियो में बुजुर्ग कपल एक दूसरे के पास बैठकर बिस्कुट शेयर कर रहे हैं और आपस में बातचीत कर रहे हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग कपल एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति ने बिस्कुट का एक पैकेट खोला और अपनी पत्नी के साथ शेयर किया। ऐसा लग रहा है कि उसी डिब्बे में बैठे एक यात्री ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही लोग कमेंट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। हर किसी को यह प्यारा सा वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkatar Frame™ (@kolkatarframe)


आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर kolkatarframe नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं 41 हजार से भी ज्यादा इस वीडियो को लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए दिल छू लेने वाली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “परिस्थितियों के इस युग में दिल टूट जाता है, हर दिन एक ही व्यक्ति के प्यार में पड़ना बहुत मुश्किल है।”

इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है। वहीं कई यूजर्स ने इसे बेहद प्यारा और रोमांटिक बताया है। कुल मिलाकर बुजुर्ग कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं। वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Back to top button