बॉलीवुड

बेड पर बैठकर पापा को मासूम निगाहों से निहारती ये बच्ची है आज की टॉप एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से सितारे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जरिए वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। जैसे ही उनके पसंदीदा स्टार्स कोई भी तस्वीर शेयर करते हैं तो वह फोटो सोशल मीडिया पर आगे की तरह वायरल हो जाती है। अक्सर ही बॉलीवुड के सितारे सोशल मीडिया पर अपनी नई-पुरानी यादों को ताजा करते रहते हैं। स्टार्स की नई तस्वीर हो या पुरानी, बचपन की यादें हो या कोई फ़िल्मी किस्से, दर्शक इनके बारे में हर एक बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं इन दिनों बॉलीवुड और टीवी स्टार्स की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वायरल हो रही तस्वीर में यह छोटी सी बच्ची अपने पापा को बेहद क्यूट अंदाज में निहारती हुई दिख रही है। क्या आप बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को पहचान सकते हैं।

तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची हैं आज की टॉप एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें देखा जा सकता है कि एक प्यारी सी गुड़िया अपने पिता को प्यार भरी निगाहों के साथ निहारती नजर आ रही है। वायरल हो रही तस्वीर में इस बच्ची को पहचान पाना आसान नहीं है, क्योंकि इस अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर और आज की तस्वीर में जमीन आसमान का फर्क है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर में नजर आ रही बच्ची को पहचानने के लिए लोग खूब कोशिश कर रहे हैं परंतु ज्यादातर लोग इस बच्ची को पहचान नहीं पाए हैं। अब आपकी बारी है। क्या आप पहचान सकते हैं।

अगर आप अभी तक इस अभिनेत्री को पहचान नहीं पाए हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको कुछ हिंट देते हैं। आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने ना सिर्फ एक्सपेरिमेंटल किरदार निभाए हैं, बल्कि अपने फिगर और बॉडी लुक को भी किरदार के हिसाब से बदला है। अब आप अंदाजा लगा ही लेंगे कि आखिर इस फोटो में नजर आ रही यह प्यारी सी बच्ची कौन सी अभिनेत्री है।

हम जानते हैं इस हिंट के बाद इस एक्ट्रेस का नाम जान गए हैं लेकिन जो इन्हें अभी तक नहीं पहचान पाए हैं उनके लिए बता दें कि फोटो में नजर आ रही यह प्यारी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हैं।

भूमि पेडनेकर का फिल्मी करियर

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर ने मुंबई के आरएसबी आर्या विद्या मंदिर से अपनी शुरुआती पढ़ाई पूरी की। भूमि को हमेशा से ही अभिनय का शौक था। शुरुआती दौर में उन्होंने यशराज बैनर में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। यशराज बैनर की ही फिल्म “दम लगाके हइशा” से भूमि ने आयुष्मान खुराना के साथ अपना करियर शुरू किया था।

bhumi

फिल्म ‘दम लगाके हइशा’ में भूमि ने अपने किरदार को जस्टिफाई करने की खातिर ही कई किलो वजन बढ़ा लिया था। फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी और इस फिल्म के बाद उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे थे। ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘लस्ट स्टोरीज’ समेत तमाम फिल्मों के जरिए भूमि ने अपनी मल्टी डायमेंशनल एक्टिंग साबित की। वहीं भूमि पेडनेकर बहुत ही जल्द अर्जुन कपूर के साथ फिल्म “द लेडी किलर” में नजर आने वाली हैं।

Back to top button