बॉलीवुड

इशिता दत्ता को मिली अस्पताल से छुट्टी, नन्हे मेहमान को गोद में थामे दिखे पापा वत्सल सेठ: Video

‘दृश्यम’ एक्ट्रेस इशिता दत्ता और एक्टर वत्सल सेठ माता-पिता बन गए हैं। इशिता दत्ता ने 19 जुलाई 2023 को एक बेटे को जन्म दिया था। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ को शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है। ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं उनके फैंस भी खुशी से झूम रहे हैं। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के लाखों फैंस अब उनके बेटे की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बेटे को जन्म देने के दो दिन बाद अब इशिता दत्ता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कपल को अपने नन्हें राजकुमार के साथ देखा गया। वह अस्पताल से जैसे ही बाहर निकले तो पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। नए-नए मम्मी-पापा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए। इस दौरान पापा वत्सल सेठ बेबी को गोद में उठाए हुए नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बेटे के साथ पहली बार सामने आए इशिता दत्ता और वत्सल सेठ

आपको बता दें कि इशिता दत्ता को 21 जुलाई 2023 को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने नन्हे राजकुमार के साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं। अस्पताल से बाहर निकलते वक्त उनके पति वत्सल सेठ में उनके साथ मौजूद थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि वत्सल सेठ और इशिता दत्ता बेटे को गोद में पकड़े हुए काफी खुश नजर आ रहे थे। उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लगातार नजर आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


नई मां को व्हाइट पैंट के साथ पर्पल कलर का फ्रॉक सूट पहने देखा गया। वहीं वत्सल कैज़ुअल लुक में बहुत अच्छे लग रहे थे। वत्सल सेठ और इशिता दत्त अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पैरराजी को पोज दिए। इस दौरान सभी पैपराजी ने उन्हें बधाइयां दी। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वत्सल और इशिता बने पैरेंट्स

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने 19 जुलाई 2023 को बेटे को जन्म दिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। वत्सल सेठ ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। टार्जन एक्टर ने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली झलक भी साझा की। हालांकि, अभी तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है।

जब इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने की थी अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा

आपको बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 31 मार्च 2023 को गोवा में अपने बेबीमून की एक प्यार की तस्वीर को साझा करते हुए अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। फोटो में होने वाले माता-पिता को एक दूसरे के साथ मैचिंग कलर के आउटफिट में देखा गया था। इस फोटो में वत्सल सेठ घुटनों के बल बैठे हुए हैं और अपनी पत्नी इशिता के बेबी बंप पर किस करते हुए नजर आ रहे थे।

शादी के 6 साल बाद इशिता दत्ता और वत्सल सेठ बने पैरेंट्स

आपको बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप शादी कर ली थी। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के मुलाकात टीवी धारावाहिक “रिश्तो का सौदागर- बाजीगर” के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। फिर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।

Back to top button