विशेष

किसी मॉडल से कम नहीं है ये खूबसूरत महिला वकील, क्लाइंट को जीता चुकी है सबसे चर्चित कोर्ट केस

हम सभी यह बात अच्छी तरह से जानते हैं कि खूबसूरत होना या बदसूरत होना किसी व्यक्ति के हाथ में नहीं होता है। यह ऊपर वाले के हाथ में है। वह किसी को बदसूरत बनाता है, तो किसी को खूबसूरत। वैसे देखा जाए तो इस दुनिया में खूबसूरत लोगों की कमी नहीं है। हर जगह एक से बढ़कर एक खूबसूरती देखने को मिलती है। इनमें से कुछ खूबसूरती ऐसी होती हैं, जो हम सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं, जो पेशे से वकील हैं और बला की खूबसूरत है।

आपको बता दें कि हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच छिड़ी कानूनी जंग में कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए। वहीं इस हाई वोल्टेज ड्रामे में अब कोर्ट का फैसला भी आ चुका है। इस मामले में अब एक्टर जॉनी का केस लड़ने वाली उनकी मोस्ट स्टाइलिश लॉयर कैमिली वेस्क्यू (Lawyer Camille Vasquez) की खूबसूरती की जमकर चर्चा हो रही है। जिसके बाद इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

दरअसल, हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व वाइफ एम्बर हर्ड के बीच कई सालों से कानूनी जंग छिड़ी हुई थी, जिसमें जॉनी का केस लड़ने वाली लॉयर कैमिली वेस्क्यू थीं। कैमिल वेस्क्यू खूबसूरत और ग्लैमरस होने के साथ-साथ एक बेहद ही काबील वकील भी हैं। हॉलीवुड एक्टर का केस लड़ने वाली लॉयर कैमिल वेस्क्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा हाई कर रही हैं।

हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप और अभीनेत्री एम्बर हर्ड की मुलाकात साल 2009 में फिल्म ‘द रम डायरी’ के सेट पर हुई थी। 2011 से दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और 4 साल बाद जॉनी और एम्बर ने 2015 में शादी की।

अगले ही साल यानी 2016 में ही जॉनी और एम्बर के बीच लड़ाई की खबरें आने लगी थीं। वहीं इसी साल मई में एम्बर अपने चेहरे पर चोट के निशान दिखाते हुए कोर्ट पहुंची और अपील की थी कि वह डेप को उनसे अलग रहने का आदेश दें।

एम्बर ने जॉनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए लिखा था कि जॉनी ने उनके साथ मारपीट की। लेकिन जॉनी के काबिल वकीलों ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एम्बर पर फाइनेंशियल गेन उठाने का आरोप लगाया। इस कानूनी लड़ाई के दौरान जॉनी की मुलाकात अपनी मोस्ट टेलेंटिड वकील से हुई, जिसके बाद इस हाई प्रोफाइल लड़ाई में जॉनी डेप की जीत हुई।

जब फैसला जॉनी के पक्ष में आया तो उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सच्चाई किसी भी चीज से नहीं हारती। मेरी नई जिंदगी की शुरुआत होने वाली है, जिसके बाद उन्होंने अपनी पूरी लीगल टीम खासकर अपनी वकील कैमिली वेस्क्यू को धन्यवाद दिया।

लॉयर कैमिली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी होने की वजह से उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और फैंस कैमिली की तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। तस्वीरें देखकर लोग लिखते हैं कि वकील कम मॉडल ज्यादा लगती हो।

Back to top button