बॉलीवुड

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी और बच्चों से मांगी माफी, जताया इस बात का अफ़सोस

धर्मेंद्र बॉलीवुड इंडस्ट्री के सफल और दमदार अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी को दीवाना बना लिया है। धर्मेंद्र ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर लाखों दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। धर्मेंद्र अपने दौर के हैंडसम हंक थे और लाखों हसीनाएं उन पर जान छिड़कती थीं। बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। अब वह 87 साल के हो चुके हैं। इस उम्र में वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं।

धर्मेंद्र आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं और अपने दिल का हाल बयां करते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह काफी इमोशनल नजर आए। धर्मेंद्र ने इस पोस्ट में अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल को याद किया और उन्होंने पोस्ट में अपने परिवार से माफी मांगी। सामने आए पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं।

धर्मेंद्र ने बच्चों और हेमा मालिनी से मांगी माफी

दरअसल, धर्मेंद्र ने हाल ही में अपनी बेटी ईशा देओल के साथ की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों ही खिलखिलाते हुए हंसते नजर आ रहे हैं। लेकिन धर्मेंद्र ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़ने के बाद हर कोई परेशान हो गया है। धर्मेंद्र ने कैप्शन में यह लिखा है कि “ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे… तख्तानी और वोहरा को मैं प्यार करता हूं और दिल से आप सभी का सम्मान करता हूं… उम्र और बीमारी मुझे बता रही है कि मैं आपसे पर्सनली बात कर सकता था… लेकिन।” इसके आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है।

धर्मेंद्र के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा “धर्मेंद्र जी आप बेस्ट हैं।” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा “हम आपसे प्यार करते हैं।” इसके अलावा कई फैंस धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र पोते करण देओल की शादी में नजर आए थे। धर्मेंद्र ने शादी में डांस भी किया था। वहीं पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ भी धर्मेंद्र की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। काफी समय बाद दोनों एक साथ नजर आए थे।

धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो 87 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र बॉलीवुड में खासा एक्टिव हैं। धर्मेंद्र आए दिन रियलिटी शो में बतौर मेहमान के रूप में हिस्सा बनते रहते हैं। वहीं वह करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में बहुत ही जल्द नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा धर्मेंद्र “अपने 2” में भी नजर आएंगे।

आपको बता दें कि “अपने 2” फिल्म 2007 में रिलीज हुई “अपने” का सीक्वल होगी। इस फिल्म में धर्मेंद्र के पोते करण देओल भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में पोते करण देओल की शादी में धर्मेंद्र झूमते नाचते हुए शामिल हुए थे, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

Back to top button
?>