बॉलीवुड

BB OTT 2: जद हदीद ने वाइफ के बारे में की बात, बताया- पत्नी की तस्वीरें क्यों नहीं करते शेयर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हैं, जिन्होंने शो में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं “बिग बॉस ओटीटी 2” के घर में इन दिनों लेबनान में पैदा हुए मॉडल जद हदीद की जमकर चर्चा हो रही है। लेबनीज़ मॉडल जद हदीद अपने लुक्स से लड़कियों को काफी इंप्रेस कर रहे हैं। वहीं अब जद हदीद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं, जो किसी को भी इमोशनल कर देगा।

“बिग बॉस ओटीटी” के दर्शकों ने जद हदीद के साथ मनीषा रानी को इस शो में फ्लर्ट करते हुए देखा होगा। वहीं जद हदीद आकांक्षा पुरी के पीछे पीछे कई बार घूमते हुए नजर आए हैं। लेकिन अब जो किस्सा सामने आया है, वह जद हदीद की निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ है। अपने गुड लुक्स और पर्सनैलिटी के लिए पसंद किए जाने वाले इंटरनेशनल सेंसेशन जद हदीद ने अपनी पत्नी के बारे में बात की। और बताया कि आखिर क्यों अपनी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करते हैं।

जद हदीद इसलिए शेयर नहीं करते पत्नी की तस्वीरें

दरअसल, हाल ही में “ईटाइम्स टीवी” से बातचीत के दौरान जद हदीद ने यह खुलासा किया था कि जब भी वह अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं, तो लोग उनसे उनकी पार्टनर के बारे में पूछते हैं कि क्या वह उन्हें छुपा रहे हैं। जद हदीद ने खुलासा किया कि वह तलाकशुदा हैं लेकिन अलग होने के बावजूद उनकी पूर्व पत्नी के साथ उनका रिश्ता काफी अच्छा है।

जद हदीद ने अपनी पूर्व पत्नी को बताया- मजबूत महिला

जद हदीद ने यह कहा कि जहां तक मुझे पता है कि भारत में कई नाम मिस वर्ल्ड टाइटल के साथ जुड़े हैं, लेकिन मैं यहां लोगों का दिल जीतने आया हूं, किसी एक का दिल नहीं। लेकिन अगर इस घर के अंदर किसी एक का दिल जीतने का मौका मिलता है तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं, मेरा तलाक हो चुका है और मेरी एक बेटी है।” उन्होंने आगे यह कहा कि लोग मेरी बेटी को मेरे सोशल मीडिया पर देखते हैं लेकिन वह कभी उसकी मां को नहीं देखते हैं और वह सवाल पूछते हैं कि उसकी मां कहां है।

जद हदीद ने आगे यह कहा कि “लोग मेरी बेटी को सोशल मीडिया पर अक्सर देखा करते हैं लेकिन उसकी मां को उन्होंने कभी नहीं देखा। लोग अक्सर उसकी मां के बारे में सवाल पूछते हैं कि आप उन्हें छुपाकर क्यों रखते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “मैं बता दूं कि मैं उसकी मां को छिपाकर नहीं रखता बल्कि हमारा तलाक हो गया है। लेकिन मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है और वह एक मजबूत महिला हैं।”

वहीं सीमित संसाधनों के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर के अंदर रहने के बारे में बात करते हुए जद हदीद ने कहा कि “मुझे पता है कि यह शो 6 सप्ताह का है और मैं इसके लिए तैयार होकर आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं इसे अपने लिए डीटॉक्स फेज़ मानकर चल रहा हूं और मैं वास्तव में चिंतित नहीं हूं क्योंकि शरीर कभी-कभी इस तरह के दौर से गुजरता है। इसलिए आपको इसके अनुकूल रहने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा कि इसलिए इस चरण को मैं हर तरह से डिटॉक्स मान रहा हूं। मैं इसे सोशल मीडिया, कुछ खाने की चीजें और फोन के लिए डिटॉक्स मान रहा हूं। आम तौर पर मैं खुद को ढूंढ रहा हूं कि जब मुझ पर दबाव डाला जाता है, तो मैं कैसा व्यवहार करता हूं।”

कौन थीं जद हदीद की वाइफ

आपको बता दें जद हदीद ने 2017 में रमोना खालिद से शादी की थी, जो एक मशहूर मॉडल होने के साथ-साथ बिजनसवुमन भी हैं। दोनों की एक बेटी है, लेकिन शादी के कुछ साल में ही दोनों अलग हो गए।

Back to top button
?>