बॉलीवुड

60 की उम्र में आशीष विद्यार्थी रचाई दूसरी शादी, जानिये उनकी दुल्हन और लव स्टोरी के बारे में

आशीष विद्यार्थी, एक प्रसिद्ध बॉलीवुड और टीवी अभिनेता, एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस बार उन्होंने असमिया फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ के साथ शादी की है। आशीष 60 साल के हैं और उनकी पत्नी उनसे 10 साल छोटी हैं। आशीष और रूपाली की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। यह आशीष की दूसरी शादी है, पहली शादी में उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री और गायिका शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से शादी की थी। उनका एक बेटा अर्थ विद्यार्थी भी है।

आशीष विद्यार्थी ने अपनी दूसरी शादी के बारे में खुशी व्यक्त की है। एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “इस उम्र में शादी करना एक असाधारण अहसास है।” शादी के बाद उन्होंने सुबह-सुबह कोर्ट मैरिज की और इसके बाद अपने दोस्तों और करीबी परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर पार्टी की।

शादी की तस्वीरों में आशीष ने केरल के गोल्ड और व्हाइट मुंडू पहना हुआ था, जबकि दुल्हन रूपाली ने अपनी पारंपरिक असमिया साड़ी मेंखला चादोर पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रूपाली बरुआ गुवाहाटी, असम से संबंध रखती हैं। उन्हें कोलकाता में एक हथकरघा फैशन स्टोर, NAMEG, संभालना पड़ता है। रूपाली सोशल मीडिया पर अक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटोज और रील्स को साझा करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 1124 फॉलोअर्स हैं, जबकि वह 991 अकाउंट्स को फॉलो करती हैं। आशीष विद्यार्थी का एक यूट्यब चैनल भी है, जहां वह अपनी डेली रूटीन को फैंस के साथ साझा करते हैं।

आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी राजोशी बरुआ हैं, जो एक अभिनेत्री, लेखिक और गायिका हैं। उनके पास नेटफ्लिक्स की फ़िल्म “ख़ुफ़िया पाइपलाइन” भी है और नियो-नोयर स्पाई थ्रिलर फिल्म “अगले साल” रिलीज होने वाली है।

आशीष विद्यार्थी के लिए यह दूसरी शादी का अहसास एक असाधारण मोमेंट है। उन्होंने बताया कि वे सुबह-सुबह कोर्ट मैरिज करके शादी कर ली और इसके बाद अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर एक पार्टी भी आयोजित की। जब पूछा गया कि वे दोनों कैसे मिले, आशीष ने कहा कि यह एक लंबी कहानी है और वह इसे बाद में साझा करेंगे। वह बताते हैं कि उन्होंने रूपाली से कुछ समय पहले मिलकर दोस्ती की और उन्होंने फिर शादी करने का निर्णय लिया।

आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी है। उन्हें दूसरी बार शादी करके खुशी है और उन्हें अपने जीवन की यह नई यात्रा का आनंद आ रहा है। उनके परिवार और प्रियजनों ने भी उन्हें बधाई दी है और उनकी ख़ुशी में शामिल होने का इशारा किया है।

आशीष विद्यार्थी की शादी के बाद, उनकी पहली पत्नी राजोशी बरुआ और उनके बेटे अर्थ विद्यार्थी ने भी शुभकामनाएं दी हैं। यह शादी परिवार के बीच एक सद्भावपूर्ण माहौल बनाने का प्रयास है और आशीष विद्यार्थी ने बताया कि उन्हें पूरी उम्र में शादी करने का मन था और वह इस नई यात्रा का आनंद ले रहे हैं।

Back to top button