विशेष

UP: दलित PAC जवान को फावड़े से मार कर अधमरा कर दिया जरीफ अंसारी ने, जवान की हालत नाजुक

दिल दहलाने वाली खबर आई है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सिखेड़ा गांव में एक व्यक्ति ने रिटायर्ड PAC जवान पर फावड़े से हमला करके उसे गंभीर घायल कर दिया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने कातिलाना हमला उस समय किया था जब रिटायर्ड PAC जवान गरीबदास पेस्टीसीड्स की एक दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठा था। घटना का CCTV फुटेज भी वायरल हो रहा है


फावड़े से कर दिया ताबड़तोड़ वार।

आपको बता दें कि सिखेड़ा गांव निवासी दलित गरीबदास, PAC का जवान रह चुका है। रिटायर्ड होने के बाद वह गांव में ही खेतीबाड़ी कर रहा है। गुरूवार को वह गांव में स्थित एक पेस्टीसीड्स की दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ था। इसी दौरान गांव का ही जरीफ अंसारी हाथ में फावड़ा लेकर आया और गरीबदास पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए।

बुरी तरह से घायल गरीबदास को तत्काल ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद गांव वालों ने उसे भोपा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच करनी शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से जरीफ अंसारी ने गरीबदास पर हमला किया है।

मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत का कहना है कि हमले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button