दिलचस्प

OMG: लड़की ने डांस करते करते स्टेज पर ही बदल लिए कपड़े, देखकर फटी रही गई सबकी आंखें – Video

डांस एक ऐसी चीज है जिसे करने में हर किसी को मजा आता है। फिर वह कोई शादी ब्याह का फंक्शन हो या फिर कॉलेज का कोई कार्यक्रम, लोग हर जगह डांस करने का मौका ही तलाशते हैं। तेरे सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई डांस वीडियो की रील बनाता रहता है। आपने भी सोशल मीडिया पर कई डांस वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

लड़की ने डांस करते हुए बदले कपड़े

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। यह लड़की स्टेज पर एक कार्यक्रम में बड़ा ही जोरदार डांस करती है। पहले लड़की लॉन्ग स्कर्ट पहनकर क्लासिकल डांस करती है। लेकिन फिर जो होता है वह देख दर्शकों में जोश भर जाता है। लड़की अपना स्कर्ट उतार देती है और स्टेज पर ही सबके सामने कपड़े बदलकर मॉडर्न जमाने का डांस करने लगती है। वह हाय गर्मी गाने पर ऐसे ऐसे ठुमके लगाती है इसे देखकर पब्लिक दीवानी हो जाती है।

लड़की की यह अदाएं और डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसने भी इस लड़की का डांस देखा वह उसका दीवाना हो गया। लोग लड़की के डांस मूव्स और चेहरे के हाव-भाव को भी बड़ा पसंद कर रहे हैं। कुल मिलाकर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बड़ा प्यार मिल रहा है। एक ही समय में लड़की ने दो अलग-अलग डांस फॉर्म को दिखा कर सबको हैरान कर दिया। लोक लड़की के हुनर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

लोगों ने की डांस की तारीफ

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा बहुत ही शानदार डांस। आप एक परफेक्ट डांसर हैं। यह दूसरा यूजर लिखता है लड़की ने तो स्टेज पर आग ही लगा दी। कपड़े बदलने वाला मोमेंट अनएक्सपेक्टेड था। इसी तरह एक महिला यूज़र लिखती है काश में भी इस तरह का डांस कर पाती। आप हमारी प्रेरणा बन गए हैं। मैं भी फ्यूचर में ऐसा ही डांस परफॉर्मेंस ट्राई करूंगी। बस इसी तरह और भी कई लोग लड़की के डांस की तारीफ करने लगे। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी इस वीडियो को देख लीजिए।

यहां देखें लड़की का शानदार डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Shreya Jadhav (@shreyajadhavv)


डांस कर रही इस लड़की का नाम डॉ श्रेया यादव बताया जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर dumbest_man1811 नाम के अकाउंट ने शेयर किया हैं। इस वीडियो को अभी तक सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वैसे आप लोगों को लड़की का यह डांस वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं। साथी आप डांस की किस कला में माहिर है इसका जिक्र भी कमेंट में करें। वीडियो आपको पसंद आया हो तो इसे दोस्तों के साथ शेयर भी करें। इस तरह बाकी लोग भी इस डांस वीडियो से प्रेरणा लेकर अपने हुनर को दुनिया के सामने दिखा सकेंगे।

Back to top button