बॉलीवुड

फिर साथ दिखीं दिशा पाटनी-मौनी रॉय, दोनों ने बोल्ड लुक से मचाया बवाल, छोटी ड्रेस में ढहाया कहर

दिशा पाटनी और मौनी रॉय हिंदी सिनेमा की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री हैं. दोनों अभिनेत्रियां एक दूजे की अच्छी दोस्त भी है. दोनों की दोस्ती इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा का विषय भी बनी हुई है. लगातार ये बॉलीवुड की दो मशहूर हसीनाएं एक साथ देखने को मिल रही हैं.

हाल ही में मौनी रॉय और दिशा पाटनी एक साथ एक जन्मदिन पार्टी में पहुंची थी. इस दौरान दोनों ही हसीनाएं एक दूजे को अपने लुक्स से टक्कर देती हुई नजर आईं. दोनों की तस्वीरें सोशल मींड्या पर खूब वायरल हो रही है. दोनों के हॉट और बोल्ड लुक्स पर फैंस फ़िदा हो गए है.

एक जन्मदिन पार्टी में मौनी अपने पति सूरज नाम्बियार संग पहुंची थीं. जबकि इस दौरान दिशा को अकेले ही देखा गया था. लेकिन वे दोस्त मौनी संग नजर आईं. दोनों हसीनाओं का लुक इस दौरान देखने लायक था. कुछ दिनों पहले दोनों को एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए देखा गया था जबकि अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

हाल ही में एक म्यूजिक कंपनी के फाउंडर अंशुल गर्ग ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया था. उन्होंने जन्मदिन की पार्टी में मौनी रॉय और दिशा पाटनी जैसी हसीनाओं को भी बुलाया था. दोनों ही इस दौरान बन ठनकर पहुंची थीं. दोनों ही अभिनेत्रियां काफी खूबसूरत लग रही थीं.

शादीशुदा मौनी इस दौरान अपने पति सूरज संग देखने को मिली. इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के भी कई सितारें शामिल हुए थे. वहीं पार्टी की रौनक बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बढ़ाई. बॉलीवुड से उनकी पार्टी में शामिल होने वाले चेहरों में मौनी और दिशा थीं. मौनी को काले रंग की स्टाइलिश मिनी ड्रेस में देखा गया जबकि दिशा क्रॉप टॉप और जींस में नजर आईं.

क्रॉप टॉप और जींस में दिशा ने उड़ाए होश

पार्टी में दिशा पाटनी हल्के गुलाबी रंग के क्रॉप टॉप में देखने को मिली. इसमें वे कहर ढह रही थे. वे काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं. उनके इस टॉप में डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी. इस टॉप के साथ अभिनेत्री ने नीचे नीले रंग की डेनिम पहना रखी थी. उनका यह लुक कैजुअल था लेकिन लोगों को अपना दीवाना बनाने का काम कर रहा था. ख़ास बता यह है कि इस दौरान दिशा ने लाइट मेकअप कर रखा था.

मौनी रॉय ने पहनी मिनी ड्रेस, हुस्न से ढेर किए फैंस

बात अब मौनी के लुक की करें तो यह शादीशुदा अभिनेत्री पार्टी में स्किन कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. हमेशा की तरह ही वे इसमें बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही थीं. मौनी की यह ड्रेस काफी सुंदर लग रही थी. इसमें शीयर नेट फैब्रिक को ऊपर से नीचे तक जोड़ा गया था.

काले रंग की ड्रेस में मौनी अपना कर्वी फिगर दिखने में भी पीछे नहीं रही. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हील्स, ब्राउन मिनी बैग के साथ कंप्लीट किया. उनके मेकअप की बात करें तो अभिनेत्री ने डेवी फाउंडेशन, पिंक लिप शेड, कोहल्ड आईज, स्लीक आईलाइनर के साथ खुद को ग्लैमरस लुक दिया.

Back to top button