विशेष

ईशा ने मां को बता दी बात, बिकिनी पहनने के सवाल पर दिया था ऐसा रिएक्शन

बड़े पर्दे पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी काफी सफल रही है. दोनों दिग्गज कलाकारों ने 70 के दशक में कई फिल्मों में काम किया था. इस दौरान दोनों एक दूजे पर दिल भी हार बैठे थे. धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता भी थे. इसके बावजूद उन्होंने हेमा मालिनी से इश्क लड़ाया था.

dharmendra and hema malini

कुछ साल की डेटिंग के बाद धर्मेंद्र ने खुद से उम्र में 13 साला छोटी हेम मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी. दोनों साल 1980 में विवाह बंधन में बंधे थे. इसके बाद कपल के घर दो बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल ने जन्म लिया था. दोनों ने बॉलीवुड में काम किया लेकिन दोनों अपने माता-पिता की तरह सफल नहीं रही.

अहाना और ईश में से ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र और हेमा की बड़ी बेटी ईशा को लेकर होती है. उन्होंने कुछ एक फिल्मों में काम किया है. फिलहाल उनकी चर्चा एक साक्षात्कार को लेकर हो रही है. इसमें उन्होंने खुद को लेकर कुछ खुलासे किए है. उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें को स्टार ने प्रपोज कर दिया था और यह बात ईशा ने मां हेमा को बता दी थी.

hema malini

ईशा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया. एक बातचीत के दौरान उनसे उनके रूमर्ड अफेयर के बारे में सवाल किया गया था. इसके जवाब में ईशा ने कहा कि, ”मैं खूबसूरत लड़की हूं. मीडिया मेरा नाम कोस्टार के साथ लिंक करती थी जो उनके लिए खेल था. कुछ खबरें बड़ी अजीब होती थी. हम उन पर हंसते थे”.

हाल ही में अभिनेत्री ने बॉलीवुड बबल को दिए साक्षात्कार में बताया कि, ”एक को स्टार मुझसे शादी करना चाहते थे. मैं उनका नाम नहीं बताऊंगी. पूरे सम्मान के साथ कहती हूं कि वे बहुत प्यारे लड़के हैं. मेरे करियर की शुरुआत ही हुई थी और उन्होंने कहा- शादी करेंगे, एक्टिंग छोड़ दो. मुझे समझ नहीं आया कि क्या कहूं. मैं घर आई और मां को बताया. मां ने कहा- सो स्वीट”. ईशा देओल ने बताया कि, ”वह मेरे साथ दोस्ती नहीं करना चाहते थे, क्योंकि उनका दिल टूट गया था. लेकिन, वह बहुत प्यारे इंसान हैं”.

फिल्म में बिकिनी पहनने के लिए मां से ली सलाह

वहीं एक अन्य किस्सा साझा करते हुए ईशा ने कहा कि, ”आदित्य चोपड़ा ने धूम मचाले सॉन्ग और सीन्स के बारे में मुझे समझाते हुए कहा कि इसमें मुझे बिकिनी पहननी पडे़गी. मैंने उनसे कहा कि आप मुझे एक दिन का वक्त दीजिए क्योंकि मुझे अपनी मां से इसके लिए इजाजत लेनी पड़ेगी. जब मैं मां के पास गई तो काफी डरी हुई थी.

esha deol

हालांकि उन्होंने मुझे हॉलीडे और स्वीमिंग के दौरान बिकिनी में देखा हुआ था. फिर भी मुझे काफी डर लग रहा था. मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा, हां पहनो, उसमें क्या है. तुम इसे अपने दोस्तों के साथ या बाहर हॉलीडे पर तो पहनती ही हो. लेकिन एक चीज ध्यान रखना कि ये अच्छी तरह शूट होना चाहिए”.

दो बेटियों की मां है ईशा देओल

ईशा ने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी. अब दोनों दो बेटियों राधा तख्तानी और मिराया तख्तानी के माता-पिता हैं.

Back to top button