बॉलीवुड

बेहद स्पेशल हैं टीवी के इन भाई-बहन की बॉन्डिंग, एक-दूजे पर छिड़कते हैं जान, देखें लिस्ट

टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सितारे भी बॉलीवुड सितारों की तरह सुर्ख़ियों में रहते हैं। यह सितारे कभी अपने शोज के लिए सुर्खियों में रहते हैं तो कभी इनके निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय बन जाती है। बता दे टीवी में ऐसे कई जोड़ियां है जो खूब पॉपुलर हुई है। जहां कपल्स के रूप में कई लोगों को पहचान मिली तो कई कलाकार भाई-बहन के रूप में भी खूब मशहूर है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी के असल भाई-बहनों की जोड़ी के बारे में जो काफी पॉपुलर है। इतना ही नहीं बल्कि यह भाई बहन एक दूसरे पर जान भी छिड़कते हैं। तो आइए जानते हैं इन जोड़ियों के बारे में…

डेलनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी

delnaaz

सबसे पहले बात करते हैं मशहूर एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी के बारे में। बता दे डेलनाज ईरानी अपने भाइयों के बहुत करीब है। वहीं उनके भाई यानी की मशहूर एक्टर बख्तियार भी अक्सर अपनी बहन की तारीफ करते रहते हैं।

delnaaz irani

गौरतलब है कि डेलनाज ईरानी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा है जिन्होंने अपने करियर में कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। वहीं बख्तियार कई बार कह चुके हैं कि, वह अपनी बहन डेलनाज को मां की तरह मानते हैं।

जन्नत जुबेर और अयान जुबेर

jannat zubair

एक्ट्रेस जन्नत जुबेर भाई आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें, जन्नत के भाई अयान जुबेर भी एक मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जिनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। यह दोनों-भाई में अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं। गौरतलब है कि, जन्नत पॉपुलर एक्ट्रेस है। वहीं अयान भी सोशल मीडिया के माध्यम से अच्छी खासी कमाई करते हैं। इसके अलावा वह कई टीवी शोज में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुके हैं।

कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह

krushna abhishek

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती सिंह भी काफी पॉपुलर है। वहीं कृष्णा और आरती सिंह एक-दूसरे के नजदीक है। दोनों भाई-बहन अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैैं। गौरतलब है कि आरती सिंह और कृष्णा अभिषेक मशहूर एक्टर गोविंदा के भांजे और भांजी है।

मिहिका वर्मा और मिश्कत

krushna abhishek

इसके अलावा पॉपुलर एक्ट्रेस मिहिका और मिश्कत वर्मा भी काफी पॉपुलर है। बता दें, मिहिका वर्मा ने टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘यह है मोहब्बतें’ में काम किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। वहीं उनके भाई मिश्कत वर्मा भी कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं।

mihika verma

बता दें, मिश्कत वर्मा ‘और प्यार हो गया’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। इन दोनों भाई-बहन की जोड़ी काफी पॉपुलर है। इतना ही नहीं बल्कि मिश्कत वर्मा कई बार खुलासा कर चुके हैं कि, वह अपनी बहन मिहिका से बहुत प्यार करते हैं और उनके बैग में अक्सर उनकी बहन की राखी होती है।

पियुष सहदेव और मेहर विज

piyush and mehar vij

इसके अलावा जाने-माने एक्टर पियूष सहदेव और मेहर विज भी काफी पॉपुलर है। दोनों भाई-बहन एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वही सोशल मीडिया पर भी इनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। कई बार माही विज और पीयूष सहदेव को एक साथ देखा जा चुका है। फैंस भी दोनों भाई-बहन की बॉन्डिंग काफी पसंद करते हैं।

Back to top button
?>