बॉलीवुड

बिपाशा बासु ने दिखाई बेटी देवी की नर्सरी, शेयर किया Video, फैंस के साथ सेलेब्स ने भी लुटाया प्यार

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री बिपाशा बासु इन दिनों अपने मातृत्व पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. बॉलीवुड में लंबे समय से सक्रिय बिपाशा बासु साल 2022 में मां बनी थी. शादी के करीब 6 साल के बाद उनके आंगन में किलकारी गूंजी थी. नवंबर 2022 में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर एक बेटी के माता-पिता बने थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाश बासु ने अपनी लाड़ली का नाम देवी रखा था. पहले उन्होंने अपनी लाड़ली के जन्म की खबर फैंस संग सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. फिर उन्होंने बेटी के नाम करण का ऐलान भी सोशल मीडिया पर किया था. बिपाशा अक्सर अपनी बेटी संग सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती है.

बिपाशा कभी कोई तस्वीर पोस्ट करती है तो कभी कोई वीडियो साझा करती है. अब उन्होंने अपनी बेटी देवी की नर्सरी की झलक फैंस को दिखाई है. उनकी बेटी की नर्सरी हल्के गुलाबी रंग की है. इसे कई आकर्षक चीजों से सजाया गया है. सोशल मीडिया पर देवी की नर्सरी की तस्वीरें सुर्ख़ियों में है.

बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 25 अप्रैल को देवी की नर्सरी की झलक फैंस को दिखाई थी. नर्सरी गुलाबी और सफ़ेद रंग की है. बिपाशा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “परम आनंद”. इसमें देवी सफ़ेद खाट पर खेल रही है. इस वीडियो को 83 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. वहीं बिग बॉस 16 के प्रतियोगी राजीव अदातिया ने भी इमोजी कमेंट किए. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”Awwwww बहुत प्यारा सा कपकेक देवी. मनमोहक वीडियो. खुश रहो और हमेशा आशीर्वाद दो. भगवान आपका भला करें”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”देवी हमेशा खुश और धन्य रहें”. एक ने लिखा कि, ”भगवान उसे खुश रखे”. एक यूजर ने लिखा कि, ”प्यारा सा बच्चा”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”वाह मेरा दिल #देवी. भगवान आपके लिए उनका भला करे @bipashabasu @iamksgofficial”.

बेटी संग डांस करती हुई नजर आईं बिपाशा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा ने बेटी की नर्सरी की झलक दिखाने के बाद एक और वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में अभिनेत्री अपनी लाड़ली संग थिरकती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”देवी के साथ नृत्य. क्या अब मेरा सबसे पसंदीदा काम है”.

नवंबर 2022 में हुआ था देवी का जन्म

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु की बेटी का जन्म 12 नवंबर 2022 को हुआ था. बिपाशा ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की थी.

साल 2016 में हुई थी करण-बिपाशा की शादी

बता दें कि 41 वर्षीय अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और 44 वर्षीय अभिनेत्री बिपाशा बासु ने साल 2016 में शादी रचाई थी. इससे पहले दोनों ने कुछ समय तक एक दूजे को डेट किया था.

Back to top button