बॉलीवुडदिलचस्प

अभिनेत्री कटरीना कैफ ने किया ऐसा डांस जिसे देख रोमांचित हो उठेंगे आप

कटरीना कैफ को बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. अपने अभिनय से वह करोड़ों के दिल पर राज़ कर रही हैं. दीपिका, करीना, प्रियंका जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों से पीछे नहीं हैं कटरीना. इन अभिनेत्रियों को वह कड़ी टक्कर देती नज़र आती हैं. कटरीना सिर्फ अभिनय में नहीं बल्कि डांस में भी बहुत माहिर हैं. फिल्म की बात हो या फिल्म के प्रमोशन की, कटरीना इन मामलों में भी किसी से कम नहीं हैं. सालों बॉलीवुड में बीताने के बाद उन्हें फिल्म हिट करने का मंत्र तो पता चल ही गया है. कुछ दिनों पहले ही कटरीना कैफ ने एक फिल्म की प्रमोशन के दौरान ऐसा डांस किया की लोग उनकी अदाओं के कायल हो गए.

कटरीना ने किया जबरदस्त डांस :

असल में कटरीना हाल ही में अपनी किसी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. प्रमोशन के दौरान वहां पर मौजूद उनके एक फैन ने उनसे डांस करने की अपील कर डाली. अब मौका था फिल्म के प्रमोशन का. ऐसे में कटरीना ना कैसे कह सकती थीं. कटरीना ने अपने इस फैन की इच्छा पूरी की और स्टेज पर उन्होंने सबके सामने डांस किया. उन्होंने अपने डांस से साबित कर दिया कि आख़िर क्यों वह इंडस्ट्री की नंबर वन अभिनेत्री कही जाती हैं.

हम आपको बता दें कि कटरीना ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘बूम’ से की थी. हालांकि अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. कटरीना का करियर ग्राफ ऊपर ले जाने में सलमान ख़ान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है. कहते हैं कि सालमन ने ही बॉलीवुड में कटरीना की एंट्री करवाई थी. उनकी पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार क्यों किया’ भी सलमान ख़ान के साथ ही थी. इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के बाद से कटरीना ने सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया. उन्होंने नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और आज उनका नाम इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेसेज़ में शुमार है.

Back to top button