दिलचस्प

गजब बेइज्जती है.. सड़क पर मिला पर्स, खोला तो हुआ बवाल, अंदर निकली ऐसी चीज सोच भी नहीं सकते आप-Video

जरा सोचिए, आप सड़क पर टहल रहे हैं। तभी आपको जमीन पर एक नोटों से भरा पर्स दिख जाए। आपका रिएक्शन क्या होगा? यकीनन इस पर्स को देख आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको लगेगा कि आपकी तो लॉटरी लग गई। भगवान आपके ऊपर मेहरबान है। आपकी को मौज ही हो गई। ऐसा ही कुछ एक शख्स को भी लगा था, जब उसे जमीन पर पड़ा एक पर्स दिखा। लेकिन जब उसने इस पर्स को उठाया और खोला तो अंदर का नजारा देख हिल गया।

जमीन पर मिला पर्स, खोला तो उड़े होश

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी कोई डांस वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी कोई मजेदार प्रैंक आपको गुदगुदा देता है। फिर कभी-कभी कुछ ऐसी अनोखी चीजें भी वायरल होती है जिसे देखकर आपका दिमाग ऊपर से नीचे तक हिल जाता है। आज का हमारा वीडियो भी आपके दिमाग में खलबली मचा देगा। आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ऐसा भी कुछ हो सकता है क्या?

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर टहल रहा होता है। तभी उसे जमीन पर एक पर्स दिखाई देता है। इसमें से कुछ नोट भी बाहर झांकते दिखते हैं। ऐसे में शख्स खुशी-खुशी इस पर्स को उठा लेता है। लेकिन वह जैसे ही इसे खोलता है तो उसके होश उड़ जाते हैं। यह पर्स असल में पर्स होता ही नहीं है। बल्कि एक विज्ञापन वाला टेम्पलेट होता है। इसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह फोल्ड होकर बाहर से पर्स की तरह रखता है।

पहले नहीं देखी होगी मार्केटिंग की ऐसी गजब जुगाड़

विज्ञापन का ऐसा अनोखा तरीका सच में काबिलेतारीफ है। आप ऐसे पर्स की डिजाइन वाले टेम्पलेट सड़क पर जगह-जगह फेंक सकते हैं। फिर बहुत से लोग इसे उठाकर खुद पढ़ने पर मजबूर हो जाएंगे। इससे आपकी कंपनी या प्रोडक्ट की अच्छी खासी पब्लिसिटी हो जाएगी। इस मजेदार वीडियो को इंटरनेट पर Loves_xpress नाम के एकाउंट ने शेयर किया है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Blind Heart (@loves_xpress)


इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पर दिलचस्प रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक शख्स बोला “वाह बनाने वाले ने भी क्या दिमाग लगाया है।” दूसरा बोला “अपने प्रोडक्ट की मार्केटिंग का ये मस्त जुगाड़ है।” फिर एक कमेंट आता है “ये तो बंदे के साथ बड़ी चोट हो गई। उसकी खुशी गम में बदल गई।” वहीं एक शख्स कहता है “मजा आ गया। बड़ा ही मजेदार आइडिया है। मैं भी ट्राय करूंगा।”

Back to top button