बॉलीवुड

शाहरुख़-शाहिद से अर्जुन-जॉन तक, ये है बॉलीवुड के 8 ‘डिंपल बॉयज’, इनकी मुस्कान पर फ़िदा है लड़कियां

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियां अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड के इतिहास में एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसीनाएं हुई हैं. कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी है जिनके गालों पर डिंपल पड़ते है और ये डिंपल उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं.

प्रीति जिंटा से लेकर आलिया भट्ट तक कई मशहूर एवं खूबसूरत अदाकाराओं को ‘डिंपल गर्ल’ कहा जाता है. लेकिन आपको बता दें कि केवल अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के गालों पर भी डिंपल पड़ते है. तो चलिए आज जानते है बॉलीवुड के कुछ मशहूर ‘डिंपल बॉयज’ के बारे में.

आफताब शिवदासानी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके आफताब शिवदासानी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है. उनकी गिनती हैंडसम एक्टर्स में होती है. वहीं उनके गालों पर डिंपल भी पड़ते है.

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल 50 साल के हैं. वे उम्र के छठवे दशक भी काफी फिट और हैंडसम है. अर्जुन गालों पर पड़ने वाले डिंपल के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं.

जॉन अब्राहम

आख़िरी बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए हिंदी सिनेमा के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक जॉन अब्राहम भी बॉलीवुड के ‘डिंपल बॉयज’ में शामिल है.

सोनू सूद

सोनू सूद बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय अभिनेता हैं. बॉलीवुड में विलेन के रोल में नजर आने वाले सोनू सूद भी इस सूची में शामिल है. सोनू के गालों पर भी आपको डिंपल देखने को मिल जाएंगे.

आयुष्मान खुराना

मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना हिंदी सिनेमा में एक दशक से काम कर रहे हैं. अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले आयुष्मान खुराना के डिंपल्स पर लड़कियां फ़िदा है.

शाहिद कपूर

मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर को बॉलीवुड में ‘चॉकलेटी बॉय’ के रुप में भी पहचान मिली है. करीब 20 साल पहले उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. कई बार दर्शकों का दिल जीत चुके शाहिद कपूर भी बॉलीवुड के ‘डिंपल बॉय’ है.

कुणाल कपूर

कुणाल कपूर ने बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में वे अपनी पहचान नहीं बना पाए. उनकी गिनती एक असफल अभिनेता के रुप में होती है. इसके अलावा उनकी गिनती बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं में भी होती है जिनके गालों पर डिंपल पड़ते है.

शाहरुख़ खान

अब बात कर लेते है हिंदी सिनेमा के काफी लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान की. शाहरुख़ खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में क्वे तीन दशक से काम कर रहे हैं. बॉलीवुड में उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिम ‘दीवाना’ से हुई थी. इससे पहले वे ‘फ़ौजी’ नाम के धारावाहिक में काम करते थे. गौरतलब है कि शाहरुख़ खान भी बॉलीवुड के ‘डिंपल बॉय’ है. उनके डिंपल के लाखों लोग दीवाने है.

Back to top button