बॉलीवुड

कपूर परिवार में फिर गूंजी किलकारी, करीना-करिश्मा बनी बुआ, भाई अरमान जैन के घर हुआ बेटे का जन्म

बॉलीवुड के लोकप्रिय कपूर परिवार में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है. नवंबर 2022 में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट माता-पिता बने थे. जबकि अब अरमान जैन पिता बन गए है. उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा ने बेटे को जन्म दिया है.

बता दें कि अरमान जैन हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान एवं अभिनेता रणबीर कपूर की बुआ के बेटे हैं. शादी के करीब तीन साल के बाद अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा माता-पिता बने हैं. इस कपल ने साल 2020 में शादी रचाई थी.

शादी के बाद अनीसा और अरमान पहली बार माता-पिता बने हैं. रविवार, 23 अप्रैल 2023 की सुबह अनीसा ने बेटे को जन्म दिया है. इस खबर की पुष्टि अनीसा मल्होत्रा की बहन आकांक्षा मल्होत्रा ने की है. उन्होंने अनीसा की गोद भराई से जुड़ी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट की.

अनीसा के साथ इस तस्वीर में उनके पति अरमान भी नजर आ रहे हैं. आकांक्षा मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बहन अनीसा और जीजा अरमान की तस्वीर पोस्ट करते हुए दोनों को माता-पिता बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. इस तस्वीर के ऊपर लिखा हुआ है कि, ”इट्स ए बॉय”.

करीना कपूर ने भी दी शुभकामनाएं

भाई अरमान और भाभी अनीसा को माता-पिता बनने पर करीना कपूर खान ने भी शुभकामनांए दी है. अपनी बुआ के बेटे अरमान और बुआ की बहू अनीसा संग करीना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्रम स्टोरी पर लगाई. करीना ने दोनों को स्टोरी में टैग करते हुए लिखा है कि, ”गर्वित माता-पिता मेरे प्रिय”.

करिश्मा कपूर ने भी दी शुभकामनाएं

मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी बहाई अरमान और भाभी अनेसा को शुभकामनाएं दी है. अनीसा और अरमान की एक तस्वीर करिश्मा आने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. इसमें बेबी बंप के साथ अनीसा नजर आ रही हैं. तस्वीर के नीचे करिश्मा आने लिखा है कि, ”बधाई अनीसा और अरमान. आज गर्व का क्षण”.

15 अप्रैल को थी अनीसा की गोद भराई

मां बनने से ठीक एक सप्ताह पहले अनीसा की गोद भराई का कार्यक्रम रखा गया था. अनीसा और अरमान के दोस्तों ने गोद भराई क शनदर आयोजन किया था. तब अनीसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. तब अनीसा अरमान केसरिया रंग की शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए थे. वहीं अनीसा ने इस खास मौके पर गुलाबी रंग की स्लिप ड्रेस पहन रखी थी

फरवरी में हुआ था पारसी गोद भराई समारोह

इससे अहले अनीसा के लिए उनके परिवार ने एक पारसी गोद भराई समारोह आयोजित किया था. तब अनीसा रॉयल ब्लू कलर की गारा साड़ी में नजर आई थीं. वहीं अभिनेता अरमान जैन ने तब सफेद रंग की फ्लोरल प्रिंटेड शेरवानी पहन रखी थी. सोशल मीडिया पर अरमान और अनीसा की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.

Back to top button