बॉलीवुड

मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ? अर्पिता खान की ईद पार्टी में हाथों से छुपाया बेबी बंप! देखें Video

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा के यहां 22 अप्रैल की रात को ईद पार्टी का जश्न देखने को मिला। पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे पार्टी में पॉपुलर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी शिरकत की थी।

katrina kaif

इस दौरान कैटरीना कैफ जैसे ही कैमरे के सामने आई तो यूजर्स कयास लगा रहे कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है। जी हां.. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना कैफ अपने हाथों से बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही है।

वायरल हुआ कैटरीना का वीडियो

katrina kaif

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अनारकली सूट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ था जबकि कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए थे।

इसके अलावा हर बार की तरह कैटरीना मिनिमम मेकअप करते हुए नजर आई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। जैसे ही पैपराजी ने कैटरीना कैफ को देखा तो वे लगातार उनकी तस्वीरें लेने लगे। इसके अलावा उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह दुपट्टे और हाथों से अपने बेबी बंप को कवर करती हुई नजर आ रही है।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

katrina kaif

कैटरीना कैफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह तरह के कमेंट करने लगे। यूजर्स अंदाजा लगाने लगे कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है जिसकी वजह से उन्होंने ढीला ढाला अनारकली सूट पहना हुआ है। इसके अलावा जब कैटरीना बार-बार अपने दुपट्टे के सहारे पेट को ढकने की कोशिश कर रही थी तब भी उन्हें देखकर यही लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “क्या कटरीना प्रेग्नेंट हैं।

अब वह जिम में भी नहीं दिखतीं और ऐसा लग रहा है कि थोड़ा वेट भी बढ़ गया है और तो और वह इन दिनों कोई शूटिंग भी नहीं कर रहीं।” एक अन्य ने कहा कि, “ऐसा लग रहा है कि कटरीना जल्द कोई गुड न्यूज देने वाली हैं।” इसके अलावा कई लोगों ने तो कैटरीना और विक्की को बधाई तक दे डाली।

हालाँकि असल सच्चाई क्या है यह तो कैटरीना कैफ ही जानती है। लेकिन उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद उनकी प्रेगनेंसी की खबरें एक बार फिर से चर्चा में आ गई। बता दें, इससे पहले भी कैटरीना कैफ कई बार प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है।

साल 2021 में की थी शादी

katrina kaif

बता दें, कैटरीना कैफ ने साल 2021 में मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बता दे कैटरीना और विक्की ने शादी से पहले 1 साल तक सिक्रेटली डेट किया था, इसके बाद ही शादी के बंधन में बंध गए।

कैटरीना की अपकमिंग फ़िल्में

katrina kaif

बात करें कैटरीना कैफ के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘फोनभूत’ में देखा गया था जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म में वह इशान खट्टर और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आई थी। अब कैटरीना को जल्दी सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में देखा जाएगा। फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा कैटरीना के पास ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘जी ले जरा’ नाम की 2 फ़िल्में है।

Back to top button