नकली गोरक्षक कर रहे हैं असली गोरक्षकों को बदनाम

नकली गोरक्षकों द्वारा हो रही हिसाओं की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री ने उन्हें सावधान रहने की सलाह दी और बताया कि ये लोग असली गोरक्षकों के मुद्दों को लोगों के सामने गलत तरीके से पेश कर रहें हैं (Modi message to frauds gau rakshyak)। पीएम ने यह बयान तेलंगाना में mygov.in पोर्टल के दो साल पूरे होने पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया।

मौका था तेलंगना के मेडक में एनटीपीसी थर्मल पावर प्रॉजेक्ट के पहले फेज़ के उद्घाटन का। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने अराजक तत्वों की निंदा करते हुए बताया कि कुछ लोग गोरक्षा के नाम पर देश को तोड़ने का काम कर रहें हैं। ये लोग हिंदुस्तान की एकता से परेशान हैं। गोरक्षा के नियम सविंधान में दिए गए हैं और ये नियम गाँधी जी द्वारा सुझाये गए हैं, जो कभी गलत नहीं हो सकतें।

इसके अलावा उन्होंने गोरक्षा के इक्षुक लोगों से अपील किया कि वो इससे जुड़े गलत गतिविधियों और गलत लोगों पर ध्यान दें, नहीं तो आपका काम ख़राब कर सकतें हैं। उन्होंने कहा गोरक्षा करना राष्ट्र संपत्ति को बढ़ावा देना है।

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना सरकर के मिशन भागीरथ का भी उद्घाटन किया। इस मिशन का उद्देश्य हर घर तक पाइप दवा पिने का पानी मुहैया कराना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.