बॉलीवुड

उर्फी वुर्फी को नहीं जानती, मेरा मन जो पहनू.. दिल्ली मेट्रो में अर्धनग्न घूमने वाली लड़की आई सामने

सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘मेट्रो गर्ल’ हर तरफ छाई हुई है। दरअसल बीते दिनों एक लड़की दिल्ली मेट्रो में लगभग ना के बराबर कपड़े पहनकर ट्रैवल करते नजर आई थी। किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। फिर यह वीडियो हर जगह वायरल हो गया। जल्द इस पर कई मीडिया हेडलाइंस बनने लगी। लड़की की इस हरकत का कुछ ने मजाक उड़ाया तो कुछ ने तीखी आलोचना की।

मेट्रो गर्ल ने मचाया तहलका

मामले को बढ़ता देख DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन) का बयान भी सामने आया। उन्होंने यात्रियों को मर्यादा का ध्यान रखते हुए कपड़े पहनने की सलाह दी। कहा कि कुछ ऐसा न पहने जिससे दूसरे यात्रियों को ठेस पहुंचे। उन्होंने इस बर्ताव को अपराध बताया। कहा मेट्रो के संचालन और रखरखाव अधिनियम की धारा 59 के तहत यह अभद्रता की श्रेणी में आता है। यदि भविष्य में ऐसी और घटनाएं हुई और यात्रियों की शिकायत मिली तो सख्त कार्रवाई हो सकती है।

उधर लड़की के पहनावे को कई लोगों ने पब्लिसिटी स्टंट बताया। कुछ बोले कि लड़की उर्फी जावेद को कॉपी कर रही है ताकि फेमस हो सके। लेकिन इतना बवाल मचने के बाद आखिर लड़की का बयान सामने आ गया। उसने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया। बताया कि उसने ऐसा न तो पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया और न ही उर्फी जावेद को कॉपी किया। बल्कि जब उससे उर्फी जावेद का जिक्र किया गया तो वह बोल पड़ी कौन उर्फी?

नहीं जानती कौन है उर्फी जावेद

लड़की ने बताया कि उर्फी जावेद के बारे में उसे अपने एक दोस्त से बाद में पता चला। लड़की का कहना है कि वह ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि ये उसकी मर्जी है। वह वैसे तो एक पारंपरिक परिवार से आती है। लेकिन खुद बड़े खुले विचारों वाली है। लड़की का कहना है कि वह यह कपड़े अपनी मर्जी से पहनती है। इससे किसी को दिक्कत है तो वह उनकी प्रॉब्लम है। लड़की ने ये भी कहा कि लोगों को मेरा वीडियो बनाने वालों से भी समस्या होनी चाहिए।

ये है लड़की की पर्सनल डिटेल्स

लड़की का कहना है कि यह उसकी लाइफ है और वह अपनी मर्जी के कपड़े पहनने के लिए स्वतंत्र है। इस बीच अब हर कोई यही जानना चाहता है कि ये लड़की आखिर है कौन? मीडिया खबरों की माने तो लड़की का नाम रिदम चानना (Rhythm Chanana) है।


रिदम चानना 19 साल की है। वह पंजाब के फतेहगढ़ साहिब की रहने वाली हैं। उसकी इंस्टाग्राम आईडी @prettypastry11112222 है। यहां उसने अपनी प्रोफ़ाइल पर लिखा हुआ है कि वह एक मॉडल और अभिनेत्री बनना चाहती है।

Back to top button