बॉलीवुड

सैफ के बेटे में नहीं है पलक तिवारी का इंटरेस्ट, सलमान की इस चीज में लगा है दिल, खुद किया खुलासा

पलक तिवारी को आप सभी अच्छे से जानते होंगे। अरे वही, ‘कसौटी जिंदगी की’ फ़ेम श्वेता तिवारी की बेटी। पलक पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। उनकी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं को देख फैंस उन पर लट्टू रहते हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 35 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ भी कहर बरसा चुकी हैं। इसने उन्हें और भी फेमस कर दिया है।

salman khan

पलक के बॉलीवुड डेब्यू का भी सभी को बेसब्री से इंतजार है। और यह वेट अब खत्म भी होने जा रहा है। वह जल्द सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। 22 वर्षीय पलक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

इब्राहीम संग रिश्ते पर पलक ने तोड़ी चुप्पी

ibrahim ali khan and palak tiwari

बीते दिनों खबर आई कि पलक का सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान से अफेयर चल रहा है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। एक बार तो जब पैपारजी ने उन्हें कैमरे में कैद करना चाहा तो पलक ने अपना मुंह ही छिपा लिया। उनकी इस हरकत से दोनों के डेटिंग की अटकलें और भी तेज हो गई। लेकिन अब पलक ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ दी है।

पलक ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने इब्राहीम अली संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर चर्चा की। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इब्राहीम को डेट कर रही हैं? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया “दो फिल्मों की शूटिंग ने मेरी लाइफ को बहुत व्यस्त रखा हुआ है। फिलहाल ये फिल्में ही मेरा इकलौता फोकस है। यह वर्ष मेरे लिए बड़ा महत्वपूर्ण है।”

प्यार सोच समझकर नहीं होता

पलक ने आगे कहा “मैं जिस इंडस्ट्री से आती हूं, वहां इस तरह की अफवाहें आम बात है। इसलिए मैं इन पर ध्यान नहीं देती हूं। मुझे काम पर ध्यान देना पसंद है। आप प्यार को कैलकुलेट नहीं कर सकते। इसकी कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकते। ये आपको कब, कहां और किस्से होगा कुछ कहा नहीं जा सकता। यह मेरे करियर का अहम पड़ाव है। इसलिए मैं अपना समय और एनर्जी इसी को देना चाहती हूं।”

इसके पहले इब्राहीम भी पलक के साथ अपने रिश्ते को क्लियर कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि “हम दोनों कभी कभार ही मिलते हैं। अभी हम में से कोई भी डेटिंग के मूड में नहीं है।” एक अन्य इंटरव्यू में पलक ने कहा था “यह सिर्फ दोस्ती है। दरअसल, यह सब सिर्फ अनुमान था। यह सब मेरे लिए बहुत अजीब था। इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।”

Back to top button