राशिफल

100 साल बाद बन रहा गजब का संयोग, बुध-गुरु-सूर्य-चंद्र का हो रहा महासंगम, इन राशियों की होगी मौज

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का गोचर अक्सर सबको प्रभावित करता है। कभी-कभी एक ही राशि में एक से अधिक ग्रह आ जाते हैं। इससे राजयोग का निर्माण होता है। वर्तमान में देवगुरु बृहस्‍पति मीन राशि में विराजित हैं। वहीं बुध और सूर्य भी मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं। अब 22 मार्च को चंद्र भी मीन राशि में आ जाएंगे। इन चार ग्रहों के महासंयोग से गजकेसरी योग, नीचभंग योग, बुधादित्‍य योग और हंस योग बन रहे हैं। 4 राजयोगों का एक साथ बनने का संयोग पूरे 100 साल बाद हो रहा है। इसका 4 राशियों को बड़ा लाभ होगा।

वृष राशि

4 राजयोगों के चलते वृष राशि के जातकों को बहुत तगड़े लाभ होंगे। इनकी आर्थिक समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी। भाग्य इनका साथ देगा। यह जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें इन्हें सफलता मिलेगी। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। घर में खुशहाली और शांति रहेगी। जमीन जायदाद के मामले आपके पक्ष में होंगे। पति और पत्नी के रिश्ते मधुर होंगे। कुंवारे लोगों की शादी हो सकती है। सुखद यात्रा पर जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। विवाह का योग बन सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को भी इन 4 राजयोग का अच्छा लाभ मिलेगा। इनके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। किस्मत इनका साथ देगी। समाज में इनकी इज्जत बढ़ेगी। व्यापार में बड़ा लाभ होगा। नौकरी में प्रमोशन होगा। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। बेरोजगारों को नया रोजगार मिल सकता है। छात्रों को मेहनत का फल मिलेगा। कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। संतान से सुख मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। धार्मिक यात्रा होगी। भगवान में आस्था बढ़ेगी। दोस्तों से लाभ होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि भी इन 4 राजयोग का भरपूर लाभ उठाएगी। नए मकान या वाहन की खरीदी का योग बन सकता है। जीवन में खुशहाली और शांति आएगी। भाग्य आपका साथ देगा। शत्रु आपके सामने घुटने टेक देगा। पैसों को लेकर बड़ा लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन कमाने का नया साधन मिलेगा। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। सेहत में बड़ा सुधार होगा। संतान की ओर से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि को भी इन राजयोगों का बड़ा लाभ होगा। इनकी लाइफ के सभी दुख खत्म होंगे। जीवन में एक सुख और शांति आएगी। संतान की ओर से लाभ होगा। जॉब में प्रमोशन हो सकता है। काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्य हो सकता है। अटके हुए काम समय पर होंगे। लोग आपके फैन बन जाएंगे। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा। आपके घर नया मेहमान आ सकता है। इनके आने से धन लाभ होगा। सेहत में सुधार दिखेगा।

Back to top button