बॉलीवुड

पति विक्की और सास के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कैटरीना कैफ, फैंस बोले- ये तो गर्भवती है

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अभिनेता विक्की कौशल ने मुंबई के विश्व प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद लिया. मंदिर के भीतर से दोनों की तस्वीर सामने आई है जो कि कपल के फैंस को खूब भा रही है

वायरल तस्वीरों में कैटरीना कैफ बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इस सिंपल से लुक ने अभिनेत्री के फैंस का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर तस्वीरों को कैटरीना के फैन पेज द्वारा पोस्ट किया गया है. इनमेंमे कैटरीना हरे रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. जबकि विक्की डेनिम के साथ सफ़ेद रंग की शर्ट में देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि दोनों के साथ विक्की की मां भी भगवान गणेश के दरबार में पहुंची थीं.

विक्की कौशल अपनी मां वीणा कौशल और पत्नी कैटरीना कैफ के साथ शुक्रवार सुबह भगवान गणेश के दर पर पहुंचे. सभी ने भगवान गणेश के दर्शन किए और बप्पा से आशीर्वाद लिया. इस दौरान फैंस को कैटरीना का नो मेकअप लुक देखने को मिला. कैटरीना और विक्की की मां दोनों ने अपने सिर पर दुपट्टा लें रखा है.

कैटरीना हाथ जोड़े और आंखें बंद करके बप्पा के सामने खड़ी है. वहीं विक्की के हाथ में पूजन सामाग्री है. सोशल मीडिया पर फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. कैटरीना के लुक और उनकी सादगी की खूब तारीफ़ हो रही है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्यूट फैमिली भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”कैटरीना के लिए सम्मान”. कुछ एक फैंस ने कैटरीना को देखकर यह कयास भी लगाए कि कैटरीना गर्भवती हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ”वह गर्भवती है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”प्यारा युगल. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दे”. एक ने कमेंट किया कि, ”कमाल की जोड़ी. ईश्वर उन पर कृपा करें”.

katrina and vicky

एक यूजर ने विक्की और कैरीना की खूब तारीफ़ की और लिखा कि, ”बॉलीवुड की आज तक की सबसे अच्छी और बॉलीवुड की इकलौती बेहतरीन जोड़ी. विक्की और कैटरीना हम आपसे प्यार करते हैं और हम आपकी सराहना करते हैं”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”कैटरीना सम्मानित महिला हैं. ग्रेट लंदन में रह कर भी संस्कार जिंदा है वाह”.

बात अब कपल के वर्कफ़्रंट की करें तो कैटरीना आख़िरी बार फ्लॉप फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थी. इस साल वे ‘टाइगर 3’ और मेरी क्रिसमस में नजर आएगी. जबकि विक्की के पास ‘सैम बहादुर’ और ‘लुका छुपी 2’ जैसी फ़िल्में है. आख़िरी बार वे फ्लॉप फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आए थे.

Back to top button