बॉलीवुड

डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर वापसी से लोगों ने लिए कंगना रनौत के मजे, कहा- मैडम का नंबर कब आएगा ?

कुछ दिनों पहले एलन मस्क ट्विटर के मालिक बन गए थे. ट्विटर पर अब उनका मालिकाना हक़ है. ट्विटर का मालिक बनने के बाद से ही एलन मस्क लगातार चर्चा में है. उनके पास ट्विटर का स्वामित्व आने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उम्मीद थी कि उनकी ट्विटर पर वापसी होगी.

elon musk

किसी कारणवश डोनाल्ड ट्रंप और कंगना रनौत के ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिए गए थे. लेकिन एलन मस्क के आने से दोनों के बीच उम्मीद की किरण जागी थी. डोनाल्ड ट्रंप की तो ट्विटर पर वापसी हो चुकी है लेकिन कंगना रनौत के हाथ अब भी खाली है.

donald trump and kangana ranaut

ट्विटर पर ट्रंप की वापसी के कारण अब कंगना रनौत ट्रोल हो रही हैं. क्योंकि उनकी ट्विटर पर वापसी नहीं हुई है. बता दें कि मस्क ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि, लोगों की इच्छा के अनुसार, ट्रंप का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर किया जा रहा है. लेकिन इसके साथ ही लोग सवाल कर रहे है कि, ‘कंगना रनौत ने क्या बिगाड़ा है?’

ट्विटर पर ट्रंप की वापसी के साथ ही कंगना की भी खूब चर्चा हो रही है. उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस मामले पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कंगना ने कपिल शर्मा के शो में कहा था कि, ”वो अब वैल्ली हो गई है. सिर्फ 6 महीने पहले कोरोना के टाइम पर मैंने ट्विटर जॉइन किया था और फिर मुझे बैन कर दिया”.

इस वजह से ट्विटर पर बैन हुई थी कंगना रनौत

donald trump and kangana ranaut

बता दें कि साल 2021 में बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान कंगना रनौत पर भड़काऊ ट्वीट करने के आरोप लगे थे. उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर अपनी बात रखी थी. बात है मई 2021 की. इसके बाद कंगना पे ट्विटर ने कार्यवाही की थी और उनका ट्विटर एकाउंट बैन कर दिया था.

kangana ranaut

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम साझा कर कंगना रनौत को मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया है. एक यूजर ने अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ”क्वीन पूरे दिन ट्विटर पर ट्रोल हो रही है”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, “ट्रंप को ट्विटर पर देख कंगना सोच रही हैं- मेरा नंबर कब आएगा”.

इंस्टाग्राम पर सक्रिय है कंगना रनौत

बता दें कि चाहे ट्विटर पर कंगना रनौत को बैन कर दिया गया हो लेकिन वे इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय है. कंगना को इंस्टाग्राम पर 95 लाख (9.5 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर यहां पोस्ट करती रहती है.

kangana ranaut

बात अब कंगना के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार उन्हें फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी. अब अभिनेत्री फिल्म ‘इमरजेंसी में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वे भारत की एकमात्र महिला प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं. बता दें कि फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी नजर आने वाले हैं.

emergency

Back to top button