राशिफल

Rashifal 26 October: आज इन 4 राश‍ियों के घर में आएंगी खुश‍ियां, गणेश जी हो रहे हैं प्रसन्न

हम आपको बुधवार 26 अक्टूबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 October 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज पैसों के लेन-देन में जोखिम न लें। कमाई घट सकती है और धन अवरुद्ध हो सकता है। जीवनसाथी से तनाव मिल सकता है। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। आर्थिक मामलो में जोखिम न उठाएं। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आज आपकी यश, कीर्ति और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में उच्च पदाधिकारी खुश रहने से पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी। मुसीबत से बाहर निकलने के लिए आपको अपनों की मदद लेनी पड़ेगी।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपकी प्रगति में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। भावुक होकर कोई भी बड़ा फैसला करेंगे तो नुकसान होने की संभावना है। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। काई ऐसी बात हो सकती है जो आपके हित में न हो। संयम से काम लेना हितकर होगा। वाहन से चोट लगने के योग बन रहे हैं। सावधान रहना होगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें, आपकी इच्छाएं पूरी होगी। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

कार्यस्थल पर आज आप अपने प्रदर्शन से बॉस को प्रभावित करेंगे। आपका दिन अच्छा बीतेगा। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। साथ ही उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं, किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना चाहिए। पुरानी परियोजनाओं की सफलता आत्मविश्वास में वृद्धि करेगी। जो लोग लघु उद्योग करते हैं उन्हें दिन अपने किसी करीबी की कोई सलाह मिल सकती है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपके क्रोध की वजह से आपको पछताना पड़ सकता है। वाणी पर संयम रखें अन्यथा मतभेद हो सकता है। आपके दोस्तों और सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे और आपको उनसे किसी काम के बारे में पता चलेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिल सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अत्यधिक खर्च होगा। स्वयं के किसी विशेष प्रियजन से बात कर लेने से आप व्यक्तियों को काफी संतुष्टि मिलेगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

छात्र अपनी पढ़ाई समाप्त कर नौकरी कर सकते हैं। ऑफिस में कार्यों के प्रति फोकस करने पर नकारात्मक विचारों से दूर रहेंगे, मन मुताबिक परिणाम न मिले पर भी कार्य में लगे रहना होगा। व्यापारी वर्ग दूसरों की राय को भी महत्व दें, हो सकता है उनकी बहुमूल्य राय से बिगड़े हुए कार्य बनना प्रारंभ हो जाएं। निजी कामों की उलझनों में पड़कर अपनी एकाग्रता न टूटने दें। परिवार और जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कोई दोस्त आपको पैसे निवेश करने का नया तरीका बता सकता है। निवेश को लेकर आप कुछ योजना बना रहें हैं तो तत्काल रूप से लागू कर देना उत्तम रहेगा। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को पूरी तरह ध्यान केन्द्रित करके कार्य करना चाहिए। जो लोग व्यापार करते हैं उनको व्यापार को लेकर चिंता होने से मानसिक दबाव रहेगा। किसी अपरिचित पर अतिविश्वास न करें। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। गाय को रोटी खिलाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपकी माता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। यदि आप अपने व्यापार में लाभ के लिए कुछ कार्य को करेंगे, तो उनमें आज आपको मन मुताबिक लाभ ना मिलने के कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे। कार्यस्थल पर टकराव से बचने की कोशिश करनी चाहिए। ज्यादा खर्च की चिंता से आपके मन अस्वस्थता रह सकती है। आपका व्यवसाय ठीक चलेगा। साझेदारी में यदि किसी व्यापार को किया हुआ था, तो उसमें आज आपको भरपूर धन लाभ हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

शासन-सत्ता व राजकीय क्षेत्र के लोगों की क्रियाशीलता बढ़ेगी। कुछ नई जिम्मेदारियां भी आप पर हो सकती है‌। आज आपके अंदर परोपकार की भावना भी विकसित होगी। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। आपको पेट, गैस, अपच आदि जैसी बीमारियां अपनी चपेट में ले सकते हैं। आज आपको अपने खान-पान पर भी संयम बरतना होगा। आपकी कोई खास इच्छा जरूर पूरी होगी। आज ऊँची सुख-सुविधाओं और विलासिता का अनुभव करेंगे।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आमदनी में इजाफा होगा। कुछ लोगों का विदेश जाने का योग बन रहा है। विरोधी खुलकर विरोध करेंगे। दाम्पत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी और पराक्रम में वृद्धि होने से शत्रुओं का मनोबल टूटेगा। अतिथियों के आगमन से व्यय भार बढ़ सकता है। आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के प्रयास सार्थक होंगे। आपके सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप बच्चों से खुश रहेंगे और अपने जीवनसाथी के साथ संतोषप्रद जीवन का लाभ उठायेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

कार्यक्षेत्र में व्यवस्थित रूप से आगे बढ़ेंगे। योजना अनुसार कार्य करेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र का विकास होगा और लाभ की स्थितियां बनेंगी। व्यापार में नए सौदों को जोड़ने का प्रयास करेंगे। किसी विशेष घटनाक्रम के अंतर्गत रूका धन आश्चर्यजनक रूप से प्राप्त होगा। आप किसी की बात और सलाह मानने के मूड में नहीं रहेंगे। किसी धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो सकता है। कोर्ट व कचहरी के काम अनुकूल रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। अगर आप सरकारी नौकरी करते हैं तो अचानक आपको आपके ट्रांसफर की सूचना मिल सकती है। वहीं दूसरी ओर प्राइवेट नौकरी करने वाले जातकों पर आज काम का बोझ कुछ अधिक रहने के आसार हैं। आज खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। शत्रु आपके सामने खड़े नही हो पाएंगे। घर में कोई धार्मिक या आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपकी पैसों की तंगी पूरी तरह से दूर हो जाएगी। कार्यस्थल पर सुधार व परिवर्तन हो सकता है। यदि आप किसी पुरानी संपत्ति को बेचने की योजना बना रहे हैं तो अपनी योजना आगे बढ़ाने के लिए आज का दिन अनुकूल है। आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है। कुछ लोगों की वजह से आपका मूड भी खराब हो सकता है। कामकाज के मोर्चे पर आपको अच्छे परिणाम की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आपको अपनी ओर से कड़ा परिश्रम करने की सलाह दी जाती है।

आपने Rashifal 26 October 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 October 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 October 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button