बॉलीवुड

रीवा को 12 साल की बताने पर भड़कीं मां, कहा- 13 साल से वो काम कर रही हैं, उसने बहुत कुछ पा लिया

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रीवा अरोड़ा की खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में रीवा का बॉलीवुड और पंजाबी गायक मीका सिंह संग एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों रोमांस और डांस करते हुए नजर आए थे. वीडियो वायरल होने के बाद रीवा और मीका को लोगों ने जमकर निशाने पर लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

बताया गया कि रीवा महज 12 साल की है और वे 45 साल के मीका संग रोमांस करती हुई नजारा आई तो लोगों ने इसे बर्दाश्त नहीं किया और रीवा एवं मीका दोनों को ही ख़ूब खरी खोटी सुनाई. हालांकि इस मामले में विवाद बढ़ने के बाद अब रीवा अरोड़ा की मां को सामने आना पड़ा है.

हाल ही में रीवा की मां निशा अरोड़ा ने इस मामले पर अपनी राय रखी है और इस बात से साफ़ इंकार कर दिया है कि उनकी बेटी 12 साल की नहीं है. इसके अलावा उन्होंने और भी ढेर सारी बातचीत की है. हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में क्या कुछ कहा है, आइए जानते हैं.

रीवा की मां ने बताया कि, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कई बड़े मीडिया घराने बिना किसी से बात किए एक युवती के बारे में गलत जानकारियां फैला रहे हैं. मेरी बेटी 10वीं में पढ़ रही है और वह 13 साल से अधिक समय से इंडस्ट्री में काम कर रही है और उसने इतने कम समय में ही अपनी मेहनत के बल पर सबकुछ हासिल किया है”. निशा ने अपनी बेटी रीवा की उम्र तो नहीं बताई है लेकिन समझा जा सकता है कि वे कम से कम 16 साल की तो है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

आगे रीवा ने बताया कि, ”सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि रीवा अरोड़ा का जन्म एक फरवरी 2010 को दिल्ली में हुआ. मेरी बेटी की उम्र को लेकर जो भी खबरें फैलाई जा रही हैं वे सब गलत हैं. मेरी बेटी 13 साल से तो कैमरे के सामने काम कर रही है”.

‘रॉकस्टार’ से हुई थी रीवा की शुरुआत…

riva arora

बता दें कि रीवा अरोरा की शुरुआत फिल्म ‘रॉकस्टार’ से हुई थी. साल 2011 में आई इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने काम किया था. फिल्म में रीवा भी थीं. हालांकि आपको बता दें कि रेवा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनके पिता का फेफड़ों में संक्रमण के कारण निधन हो गया था.

riva arora

बता दें कि रीवा ने साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म ‘उरी -द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘मॉम’, ‘हसीना पारकर’, ‘गुंजन- द कारगिल गर्ल’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ आदि में भी काम किया है. वहीं वे टीवी शो ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल’ में भी नजर आ चुकी हैं.

बता दें कि रीवा बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपना आदर्श मानती हैं. वे बड़ी होकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ही बनाना चाहती हैं. गौरतलब है कि रीवा की इंस्टाग्राम पर बेहद तगड़ी फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 84 लाख (8.4 मिलयन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत और वीडियो साझा करती रहती हैं.

riva arora

Back to top button