बॉलीवुड

शादी से ठीक पहले कोर्ट में होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का सामना, क्या है वजह ?

हाल ही में खबरें आई थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने अब अपने प्यारभरे रिश्ते को शादी कर नया नाम देने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि कुछ महीनों बाद दोनों कलाकार प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन जाएंगे।

sidharth malhotra and kiara advani

दोनों की शादी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस के बीच भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी है हालांकि अभी तक न ही सिद्धार्थ और न ही कियारा ने इस मामले पर कोई बयान दिया है। इसी बीच दोनों की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ गई है।

sidharth malhotra and kiara advani

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहले ही बताया जा चुका है दोनों कलाकार साल 2023 में अप्रैल माह में शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं अब यह खबर आई है कि शादी से पहले दोनों कलाकारों का आमना-सामना कोर्ट में होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों ? तो आइए आपको इसके पीछे का कारण बताते है।

sidharth malhotra and kiara advani

दरअसल बायत यह है कि ‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ख़ास खबर साझा की है। रिपोर्ट्स की माने तो ”सिद्धार्थ और कियारा अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हैं क्योंकि वे एक-दूसरे के बारे में निश्चित हैं। दोनों अगले साल अप्रैल में शादी कर ख़ुशख़बरी दे सकते हैं।

sidharth malhotra and kiara advani

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड से किसी को भी शादी में आमंत्रित नहीं किया जाएगा क्योंकि यह ज्यादातर दिल्ली में सिद्धार्थ के परिवार और रिश्तेदार के साथ होगी। कियारा और सिड पहले एक पंजीकृत शादी (कोर्ट मैरिज) करेंगे और फिर वे रिसेप्शन के बाद कॉकटेल पार्टी रख सकते हैं। लेकिन हमें नहीं पता कि सेलिब्रिटीज को रिसेप्शन पार्टी में बुलाया जाएगा या नहीं, क्योंकि सब कुछ दिल्ली में होगा”।

sidharth malhotra and kiara advani

‘शेरशाह’ के सेट पर एक-दूजे को दिल दे बैठे थे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूजे पर फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर दिल हार बैठे थे। साथ कमा करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था और फिर कपल का रिश्ता बढ़ते ही चला गया। यह फिल्म अगस्त 2021 में आई थी और बेहद सफल रही थी।

उड़ चुकी है ब्रेकअप की अफवाह…

sidharth malhotra and kiara advani

समय के साथ सिद्धार्थ और कियारा का रिश्ता गहरा होते गया है। फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पॉन्ड आने लगी है हालांकि कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थी। हालांकि यह महज एक अफवाह थी। दोनों के ब्रेकअप की झूठी खबरों ने काफी तूल पकड़ा था।

Back to top button