बॉलीवुडविशेष

बॉलीवुड को मिलेगा एक और गब्बर, क्रिकेट छोड़ फिल्मों में आ रहे शिखर धवन, इस हसीना संग जमेगी जोड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभाली थी। 37 वर्षीय धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और दक्षिण अफ्रीका से वनडे सीरीज जीत ली। इससे पहले हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी भारत को सफलता मिली थी।

ind vs sa

बता दें कि टी-20 सीरीज के लिए भारत के कप्तान रोहित शर्मा थे। रोहित शर्मा की अगुवाई में टी-20 विश्वकप खेलने के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। जबकि अपने अनुभवहीन खिलाड़ियों के साथ दक्षिण अफ्रीका से अपनी सरजमीं पर भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली। इस टीम की अगुवाई शिखर धवन ने की।

ind vs sa

तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। जहां भारत ने पहले शानदार गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम को 99 रनों पर ऑलआउट कर दिया। फिर तीन विकेट खोकर 100 रनों का लक्ष्य हासिल कर 2-1 से वनडे सीरीज जीत ली। शिखर धवन अपने बल्ले से तो सीरीज में कोई कमाल नहीं दिखा सके लेकिन उनकी कप्तानी की खूब चर्चा हो रही है।

shikhar dhawan

इसी बीच शिखर धवन को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। शिखर धवन अब अपने करियर में एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। शिखर धवन को अब मैदान पर ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर भी देखा जाएगा। आप नहीं समझे तो आपको बता दें कि शिखर फिल्मों में काम करते हुए नजर आएंगे। उनकी पहली फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है। साथ ही यह भी बताया गया है कि पहली फिल्म में किस बॉलीवुड अदाकारा संग उनकी जोड़ी जमेगी।

shikhar dhawan

शिखर धवन फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। यह कोई अफवाह नहीं है बल्कि सच है। हम आपको इस बात का सबूत भी दे देते हैं। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म के साथ शिखर अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है।

शिखर धवन, हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का नाम डबल एक्सएल (Double XL) है। अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हुमा ने धवन के साथ अपनी दो तस्वीरें साझा की है। दोनों ही तस्वीरें बेहद ख़ास है। पहली तस्वीर में धवन और हुमा के हाथ एक दूसरे के हाथों में है। दोनों डांस की मुद्रा में है, जबकि एक अन्य तस्वीर में दोनों बैठे हुए है और हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि धवन काले रंग के कोट में जबकि पिंक कलर की वन ऑफ शोल्डर हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं। हुमा ने ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज धवन संग अपनी तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”बिल्ली बैग से बाहर है….आखिरकार”।

इस दिन रिलीज होगी धवन की डेब्यू फिल्म

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अब होगी नई पारी की शुरुआत”। एक ने लिखा कि, ”शिखर गोल करने का एक चांस मिल रहा है”। कई फैंस ने फायर और कई फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट किए है। बता दें कि शिखर, हुमा और सोनाक्षी की यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म के नाम के अनुसार सोनाक्षी और हुमा इसमें ज्यादा वजन वाली महिलाओं के किरदार में नजर आएगी।

Back to top button