बॉलीवुड

बेहद ग्लैमरस हैं अनु मलिक की 22 साल की बेटी अदा, स्टाइलिश के मामले में सारा-जाह्नवी से भी आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में गाने गाए हैं। 2 नवंबर 1960 को मुंबई महाराष्ट्र में जन्मे अनु मलिक के पिता सरदार मलिक भी संगीतकार थे। ऐसे में उनका संगीत से पुराना ताल्लुक है। जहां अनु मलिक ने म्यूजिक की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है तो वहीं उनकी बेटी संगीत की दुनिया छोड़ किसी और फिल्ड में नाम कमा रही है। तो आइए जानते हैं अदा मलिक के बारे में…

anu malik

दरअसल, हाल ही में अनु मलिक की बेटी अदा मलिक ने टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में एंट्री की है जिसके बाद वह रातोंरात चर्चा में आ गई। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

anu malik

बता दे जहां अनु मलिक को म्यूजिक का शौक है तो वही अदा को म्यूजिक दुनिया में नाम नहीं कमाना बल्कि वह एक मशहूर फैशन डिजाइनर बनना चाहती है। इसके लिए अदा न्यूयॉर्क के पर्सन स्कूल ऑफ डिजाइन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि पिछले साल उन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपने डिजाइन्स शो-केस किए थे।

anu malik

बता दें, अदा रियल लाइफ में कफी खूबसूरत और ग्लैमरस है। वह स्टाइलिश के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को भी टक्कर देती है। वहीं सोशल मीडिया पर अदा मलिक की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। यदि आप उनके इंस्टा पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि इस पर उन्होंने काफी ग्लैमरस तस्वीरें साझा की है और फैंस भी उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

anu malik

बात की जाए अनिल अनु मलिक के करियर के बारे में तो उनका असल नाम अनवर सरदार मालिक है। हालांकि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनु मलिक के नाम से पहचाने जाते हैं। अनु मलिक को सबसे ज्यादा शाहरुख खान काजल और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म ‘बाजीगर’ में गाना गाने के बाद सफलता हासिल लगी थी।

anu malik

हालांकि सफलता को हासिल करने के लिए करीब 16 साल तक अनु मलिक ने संघर्ष किया। आप अनु मलिक के टैलेंट का अंदाजा इस बात से लगा सकते कि यहां वह केवल 20 मिनट के अंदर ही एक गाना तैयार कर लेते हैं। यही वजह है कि आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम है।

anu malik

अनु मलिक ने अपने करियर में अब तक 350 से भी अधिक बॉलीवुड फिल्मों में संगीत दिया है। वही फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में संगीत देने के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया है। अनु मलिक ने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद अंजू से शादी रचाई दिन की दो बेटियां हैं।

anu malik

उनकी बेटियों का नाम अनमोल मलिक और अदा मलिक है। अनमोल ‘अग्ली और पगली’ नामक फिल्म में काम कर चुकी है जो साल 2008 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा अदा फैशन की दुनिया में नाम कमाना चाहती है।

Back to top button