सुजैन ख़ान ने की गणेश चतुर्थी की फ़ोटो पोस्ट और देखें फिर क्या हो गया उस के बाद ..

गणेश चतुर्थी आते ही देश में पूजा करने की जैसे होड़ सी मच जाती है. गणेश चतुर्थी मुंबई में बहुत धूम-धाम और श्रद्धा के साथ मनाया जाता है. बड़े सेलिब्रिटीज़ से लेकर टीवी सितारे सभी इस त्योहार में  बिज़ी हो जाते हैं. सबके घर में बप्पा विराजमान होते हैं और आखरी में धूम-धाम के साथ गणेश जी को विसर्जित कर दिया जाता है. त्योहार चाहे ईद, दिवाली, होली या गणेश चतुर्थी का हो, सभी बड़े स्टार्स इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेर की :

हाल ही में सुजैन ख़ान को ह्रितिक रौशन के घर देखा गया. सुजैन ह्रितिक के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी. इतना ही नहीं रौश परिवार के साथ उन्होंने बाप्पा की पूजा-अर्चना भी की. सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो डाली जिसमे कैप्शन लिखा कि “जय गणेश देवा, आप अपनी कृपा दृष्टि मेरे अपनों पर बनाये रखें..”

पर जैसे ही सुजैन ने यह पिक पोस्ट की लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यह पिक शेयर करने पर बहुत लोगों ने आपत्ति जताई. कुछ ने तो यहां तक लिख डाला कि मुसलमान होने के बावजूद आप हिंदी त्योहार क्यों मना रही हैं? एक ने तो लिखा कि “मुझे बेहद दुःख हुआ कि अब आप एक मुसलमान नहीं रहीं”.

हम आपको बता दें की ह्रितिक और सुजैन की यह पिक उनके फैन क्लब ने शेयर की है. इस फ़ोटो में ह्रितिक अपने दोनों बच्चों ऋदान और ऋहान के साथ दिइखाई दे रहे हैं. फ़ोटो में घर के बाकी सदस्य भी हैं. बच्चों के अलावा तस्वीर में राकेश रौशन, उनकी पत्नी पिंकी और बेटी सुनैना भी नज़र आ रही हैं.

ह्रितिक रौशन और सुजैन तलाक के बाद भी अपने बच्चों के ख़ातिर साथ नज़र आते रहते हैं. ये कपल अपने बच्चों को अलग होने के बाद भी टाइम देता है. दोनों बच्चों के साथ डिनर डेट पर जाते हैं, फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हैं और छुटियां भी एन्जॉय करते हैं.

ह्रितिक रौशन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात फिल्म ‘कहो ना प्यार से की थी’. यह फिल्म साल 2010 में आई थी और बेहद सुपरहिट हुई थी. उसी साल उन्होंने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड सुजैन से शादी कर ली थी. कपल के दो बेटे हुए ऋदान और ऋहान. दिसम्बर 2013 में सुजैन और ह्रितिक की तलाक़ की ख़बरें आने लगी. आखिरकार 2014 में इनका तलाक़ हो ही गया. अगले साल ह्रितिक अपनी फिल्म कृष-4 से कमबैक करने का प्लान बना रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.