बॉलीवुड

जब उर्फी जावेद को घर से उठाने आए गुंडे, करना चाहते थे किडनैप.. बोल्ड सीन नहीं किए तो..

T:

उर्फी जावेद इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हैं। दिलचस्प बात ये है कि वह अपने काम को लेकर कम और अजीब कपड़ों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। उनके ऊटपटाँग आउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। आज लोग भले उर्फी को बहुत ट्रोल करते हैं, लेकिन वह जिस मुकाम पर हैं वहाँ तक पहुँचने में उन्होंने बहुत मेहनत की है। उनका यह सफर कतई आसान नहीं रहा।

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी उर्फी जावेद ने 2016 में एक टीवी शो से करियर की शुरुआत की थी। बीते दिनों को याद करते हुए उर्फी ने एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाली बातें उजागर की। जैसे एक बोल्ड वेब सीरीज में काम ना करने की वजह से उन्हें उठाने गुंडे आ गए थे। वहीं एक टीवी शो में उन्हें बिना बताए रिप्लेस कर दिया गया था।

जब शो में रातोंरात रिप्लेस हुई उर्फी

उर्फी ने अपने संघर्ष के दिन याद करते हुए कहा कि ‘यह सफर आसान नहीं था। इसमें कई कठिनाइयां आई। मुंबई में रहने के दौरान मैंने क्या कुछ झेला और कितनी दिक्कतें सही, यह मैं ही जानती हूं। हालांकि बाधाओं के बिना सफलता का मजा भी नहीं आता है। हालांकि इस इंडस्ट्री में कई लोग आपके फायदा उठाने को एक पांव पर बैठे रहते हैं।’

उर्फी अपने अनुभवों को विस्तार से बताते हुए कहती हैं ‘मैं एक धार्मिक सीरियल का हिस्सा थी। शूटिंग के लिए मैं सुबह 5.30 बजे नायगांव के सेट पर पहुंचीं। यहां मैंने इंतजार करते हुए कमरे में 6 से 7 घंटे बिताए। लेकिन कोई मुझे बुलाने नहीं आया। फिर जब मैं उनसे पूछने गई कि शूट कब स्टार्ट होगी तो मुझे बताया गया कि मैं रिप्लेस हो चुकी हूं।’

बोल्ड वेब सीरीज के लिए घर भेजे गुंडे

urfi javed

एक अन्य अनुभव साझा करते हुए उर्फी ने बताया कि कैसे उन्हें मेकर्स ने एक वेब सीरीज में बोल्ड सीक्वेंस देने के लिए प्रताड़ित किया। उर्फी के अनुसार उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनका वेब सीरीज में कोई बोल्ड सीन है। ऐसे में जब वे सेट पर पहुंची तो उन्हें बोल्ड सीन करने के लिए मजबूर किया गया। कहा कि आप ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया है। उन्हें पता था कि मेरे आगे और पीछे कोई नहीं है। लेकिन मैं भी अड़ी रही और मैंने आखिर वह वेब सीरीज नहीं की।

urfi javed

जब चौथे दिन तक मैं सेट पर नहीं गई तो उन्होंने मेरे घर गुंडे भेज दिए। मेरे रूममेट ने मुझ से कहा कि मुझे ढूंढते हुए कुछ गुंडे आए थे। मैं इससे बहुत डर गई थी। लेकिन आप डरकर जीना तो नहीं छोड़ सकते हैं। आपको डर का सामना करना पड़ता है।’ उर्फी के इस अनुभव को सुनकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ ने कहा कि जब ऐसे कपड़े पहनकर सबकुछ दिखा सकती हो तो बोल्ड सीन भी दे देती। हालांकि ये एक्ट्रेस का निजी फैसला है और उन्हें ऐसा करने के लिए फोर्स करना गलत है।

Back to top button