बॉलीवुड

करण जोहर ने विद्या वालन से पूछा- से*स के बाद क्या करती हो, बोली – प्यास बुझाते बुझाते ..

जब विद्या वालन ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, बताया किस तरह बिस्तर पर आता है मजा

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सात सीजन पूरे हो चुके हैं. करण के शो के सातवें सीजन की शुरुआत इस साल 7 जुलाई से हुई थी. इस दौरान कई सेलेब्स करण के शो पर आए और उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज भी खोले.

karan johar

करण के शो पर हर सीजन में बड़े-बड़े सेलेब्स पहुंचते रहते हैं. इस बार भी कई मशहूर हस्तियों ने उनके शो पर शिरकत की. बता दें कि करण के चैट शो में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन भी शिरकत कर चुकी हैं. वहीं करण से बातचीत में विद्या ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स का भी खुलासा कर दिया था.

koffee with karan karan johar and vidya balan

करण के शो पर बेबाकी के साथ विद्या ने अपनी निजी जिंदगी के राज खोले थे. करण ने अपने शो पर बतौर मेहमान आई विद्या से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल किए थे. इस दौरान बेबाकी के साथ अभिनेत्री ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोले थे. करण ने सवाल किया था कि उन्हें बेडरूम में किस तरह की रोशनी पसंद है ?

विद्या ने कहा था कि बेडरूम में हल्की रौशनी काफी पसंद हैं. इसके बाद करण ने अगला सवाल किया था कि, क्या उन्हें मोमबत्तियां और संगीत पसंद हैं ? इसके जवाब में उन्होंने दोनों को पसंदीदा बताया है. इसके बाद के सवाल का जो विद्या ने जवाब दुनिया उसे सुनकर करण भी शरमा गए थे.

vidya balan

रैपिड फायर राउंड के दौरान विद्या से करण ने अगला सवाल किया था कि, बेडशीट्स कौनसी पसंद है ? कॉटन या सिल्क ? इसके जवाब में अभिनेत्री ने बताया था कि, ”कॉटन हमेशा. सिल्क कपड़े में कुछ वैसी फीलिंग आती है…पता नहीं”.

करण ने फिर अभिनेत्री से पूछा था कि, ‘काम खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड?’ विद्या ने इनमें से किसी का भी नाम नहीं लिया था. बल्कि उन्होंने कहा था ‘पानी’. प्यास बुझाते बुझाते और प्यास लगने लगती है.

साल 2012 में की थी सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी…

43 साल की हो चुकी विद्या शादीशुदा हैं. अभिनेत्री ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. बता दें कि विद्या के पति सिद्धार्थ फिल्म निर्माता हैं. कपल की शादी को 10 साल हो चुके हैं हालांकि अभी तक दोनों माता-पिता नहीं बने हैं.

vidya balan

विद्या ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर एक अलग और ख़ास पहचान बनाई है. उनकी गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती हैं. वे महिला आधारित फिल्मों से पहचान बनाने में सफल रही हैं.

Back to top button