बॉलीवुड

बवाल के बाद बदल जाएगी ‘आदिपुरुष’? राम और रावण के लुक पर डायरेक्टर ने दी सफाई

फिल्म ‘बाहुबली’ से बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ देने वाले मशहूर अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर सुर्खियों में है। गौरतलब है कि फैंस प्रभास की फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। ऐसे में वे उनकी फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर भी काफी उत्साहित थे, लेकिन इस फिल्म के टीजर रिलीज के बाद ही एक्टर को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

adipurush

दरअसल, फिल्म में रावण के रोल में नजर आए सैफ अली खान के लुक को ट्रोल किया जा रहा है और ना ही वीएफएक्स को पसंद किया।  इसके अलावा फिल्म में हनुमान बने एक्टर को भी नापसंद कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि कई जगह पर तो फिल्म को बैन करने की मांग भी उठी है। अब इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने नेगेटिव कमेंट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।  साथ ही उन्होंने इन किरदारों को इस तरह का रूप क्यों दिया है इसके पीछे का कारण भी बताया है। तो आइए जानते हैं ओम रावत ने क्या कहा?

adipurush

नेगेटिव कमेंट्स पर ओम राउत का बयान

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत से आदि पुरुष से जुड़े कई सारे सवाल किए जिसके उन्होंने बेबाकी से जवाब भी दिए। ओम राउत से फिल्म के नेगेटिव कमेंट पर सवाल किया गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “मैं भगवान राम को बहुत मानता हूं। फिल्म में मैंने कुछ भी गलत नहीं किया। हमने इतिहास से कोई छेड़छाड़ नहीं की। मैं इस इतिहास को अपनी प्राउड हिस्ट्री मानता हूं।

adipurush

जब मैंने रामानंद सागर की रामायण दूरदर्शन पर देखी तो इसका मुझ पर काफी असर हुआ। ओम राउत ने कहा कि रामायण के उस वर्जन में भी मॉडर्न टेक्नॉलजी थी, जिससे दर्शक इम्प्रेस हुए। ओम बोले, एक तीर चलता था उससे 10 तीर निकलते थे, फिर इससे 100 तीर निकलते थे। हमने ऐसा पहले कभी नहीं देखा था। हमें इस बारे में नहीं पता था। उस वक्त ये बहुत पॉप्युलर था।”

रावण के लुक पर ऐसा रहा डायरेक्टर का रिएक्शन

वहीं रावण के लुक पर ओम रावत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि, “रावण एक राक्षस है। वह निर्दयी था तो उसको मूंछ वाला लुक दिया गया था। उसे उस वक्त के राक्षस के रूप में दिखाया गया था। यह उनका उसे चित्रित करने का तरीका था। हमारा रावण आज के वक्त का राक्षस है। मेरे नजरिये में एक राक्षस ऐसा भी दिख सकता है।

adipurush

इस दौरान ओम से पूछा गया कि लोग टीजर की इतनी आलोचना कर रहे हैं तो क्या वह फिल्म में कुछ बदलाव करेंगे? इस जवाब में उन्होंने कहा, “हमें सबका आशीर्वाद चाहिए। क्योंकि यह एक फिल्म नहीं है, हम इसे फिल्म की तरह से ट्रीट नहीं कर रहे, यह हमारे लिए मिशन है। यह हमारी भक्ति का प्रतीक है। लोग जो भी कह रहे हैं, वे हमारे बड़े हैं, हम सब नोट कर रहे हैं। फिल्म जनवरी में रिलीज हो रही है, जब आप इसे देखेंगे तो निराश नहीं होंगे।”

adipurush

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, फिल्म में मशहूर अभिनेता प्रभास के साथ-साथ जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म 12 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। बता दें प्रभास को आखिरी बार फिल्म ‘राधेश्याम’ में देखा गया जिसमें वह एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आए थे।

Back to top button