बॉलीवुड

पिता अमिताभ पर जोक सुन भड़के अभिषेक बच्चन, शो को बीच में ही छोड़ा : Video

टीवी कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में है। इस शो में अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हो चुके हैं। अब इसी बीच जाने-माने एक्टर अभिषेक बच्चन बतौर मेहमान पहुंचे। शो में हंसी मजाक के दौरान कॉमेडियन अभिषेक बच्चन के पिता याने की दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन पर एक जोक सुनाते हैं। लेकिन अभिषेक को यह जोक बिल्कुल पसंद नहीं आता और वह भड़क जाते हैं।इसके बाद वह शो को भी छोड़कर जाने लगते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

abhishek bachchan

पिता पर बना जोक सुन नाराज हुए अभिषेक
अभिषेक बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। देखा जा सकता है कि वीडियो में अभिषेक बच्चन अदालत के कटघरे में बैठे हैं और परितोष त्रिपाठी उनके बारे में कुछ बोल रहे हैं। इसी दौरान कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन पर भी एक जोक बोलते हैं लेकिन अभिषेक को ये बिल्कुल पसंद नहीं आता। इसी दौरान अभिषेक उन्हें बीच में ही टोकते हैं और उनको शूटिंग रोकने के लिए भी कहते हैं। यह सब देखकर रितेश देशमुख और कुशा कपिला शॉक्ड रह जाते हैं। वहां बैठे दर्शक भी हैरान रहते हैं।

abhishek bachchan

इसी दौरान अभिषेक बच्चन कहते हैं कि, “यह कुछ ज्यादा हो गया। मैं अपना गेम खेल रहा हूं। मैं समझता हूं। लेकिन पैरेंट्स को इन सब में नहीं घसीटना चाहिए। मुझ तक जोक रख लेना, पिता जी को लेकर मैं थोड़ा सेंसेटिव हो जाता हूं। वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता।” बता दें, इस दौरान परितोष ने एक्टर को शांत करने की कोशिश की लेकिन अभिषेक बुरी तरह भड़के हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


आगे अभिषेक बोले, “थोड़ी इज्ज़त देनी चाहिए। कॉमेडी के दायरे में इतना भी नहीं करना चाहिए। हम लोग आजकल बह जाते हैं।” बता दें अभिषेक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।कई लोग इसे प्रैंक बता रहे हैं तो कई लोग स्क्रिप्टेड कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अगर फिल्म में इतनी अच्छी एक्टिंग की होती तो फ्लॉप नहीं होती।”

abhishek bachchan

बता दे इस शो में रितेश देशमुख डिफेन्स लॉयर, वही एक्टर वरुण शर्मा पब्लिक प्रोसिक्यूटर की भूमिका में है। जबकि कुशा कपिल इस शो में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा शो में पारितोष त्रिपाठी, गोपाल दत्त,डॉ. संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा जैसे मशहूर कॉमेडियन भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते हैं।

abhishek bachchan

इस फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक
बात की जाए अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट के बारे में तो हाल ही में उन्हें फिल्म ‘दसवीं’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म ‘SSS7’ में नजर आएँगे। बता दें ये तमिल फिल्म ‘Oththa Seruppu Size 7’ की हिंदी रीमेक होगी जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा अभिषेक के पास फिल्म ‘घूमर’ है जिसमें उनके साथ सैयामी खेर नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि, अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

abhishek bachchan

Back to top button