बॉलीवुड

Video: हाइट के मामले में ऐश्वर्या के बराबर आ गई आराध्या, मां संग ‘पोन्नियिन सेल्वन देखने पहुंची

इन दिनों हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती हुई नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या की यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई है. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ ही दक्षिण भारत के और भी कई स्टार्स अहम रोल में है.

ps1 film

बता दें कि ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के तहत ऐश्वर्या ने बड़े पर्दे पर लम्बे समय बाद वापसी की और उनकी वापसी की काफी तारीफ भी हो रही है. फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म हर दिन कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं. करीब 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज निर्देशक मणि रत्नम ने किया है.

बता दें कि ऐश्वर्या की इस फिल्म में अहम रोल में चियान विक्रम, जयराम रवि, तृषा कृष्णन, कार्ति, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलीपाला भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इन स्टार्स की इस फिल्म ने पहले ही दिन यानी कि 30 सितंबर को 80 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि अब तक फिल्म 150 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

ps1 film

गौरतलब है कि जहां ऐश्वर्या की फिल्म फैंस और दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं तो वहीं ऐश्वर्या ने भी अपनी इस बिग बजट फिल्म को देख लिया है. इस मौके पर उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी मौजूद थी. अपनी बेटी के साथ ऐश्वर्या ने अपनी कमबैक फिल्म देखी. बेटी के साथ अभिनेत्री फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)


ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ मौजूद थी. ऐश्वर्या को एक झलक देखने के लिए फैंस में भारी उत्साह नजर आया और उन्होंने अभिनेत्री को घेर लिया था. हर कोई ऐश्वर्या को देख रहा था लेकिन सुर्खियां ऐश्वर्या की 10 साल की बेटी आराध्या बच्चन भी बटोर ले गई. मां के साथ नजर आई आराध्या ऐश्वर्या के बराबर की हो गई है.

ps1 film

ps1 film

आराध्या अभी महज 10 साल की है लेकिन उनकी हाइट अच्छी खासी हो गई है. शारीरिक ऊंचाई के मामले में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या को टक्कर देती हुई नजर आई. सोशल मीडिया पर मां-बेटी की तस्वीरें और वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस इन पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

साल 2007 में ऐश्वर्या ने की थी अभिषेक बच्चन से शादी…

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai

बता दें कि ऐश्वर्या ने साल 2007 में बॉलीवुड अभिनेता से शादी की थी. दोनों के बीच कुछ समय तक अफेयर चला था. इसके बाद कपल ने जनवरी 2007 में शादी कर ली थी. जबकि इसके बाद दोनों अप्रैल 2007 में विवाह बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी और दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय और चर्चित है.

2011 में हुआ आरध्या का जन्म…

शादी के करीब साढ़े चार साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या माता-पिता बने थे. ऐश्वर्या ने नवंबर 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था. अभी आराध्या 10 साल की है. जल्द ही बॉलीवुड की यह चर्चित स्टारकिड 11 साल की हो जाएगी.

Back to top button