बॉलीवुड

परिवार संग स्वर्ण मंदिर में अल्लू अर्जुन ने टेका माथा, BSF जवानों से मिलकर बोले- क्या सम्मान है

हाल ही में दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन था. अल्लू ने पत्नी स्नेहा का जन्मदिन शानदार अंदाज में मनाया. पत्नी के साथ इस ख़ास मौके पर अल्लू अर्जुन अमृतसर के लोकप्रिय स्वर्ण मंदिर पहुंचे. दोनों ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका. इस दौरान आम लोगों की तरह अल्लू कतार में खड़े नजर आए. उन्होंने अपना सिर रुमाल से ढंक रखा था. वहीं उनकी पत्नी स्नेहा ने सिर पर दुपट्टा लें रखा था.

स्वर्ण मंदिर में दर्शन करने के साथ ही स्नेहा और अल्लू ने भारतीय सेना के जवानों से भी मुलाकात की. सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और फैंस को काफी पसंद आ रही है. अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के बाद स्नेहा और अल्लू ‘वाघा बॉर्डर’ गए. जहां कपल ने BSF जवानों के साथ समय बिताया. इस मौके पर अल्लू और स्नेहा के दोनों बच्चे भी उनके साथ थे.

sallu arjun

सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन ने भी तस्वीरें पोस्ट की है. उन्होंने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे अपने परिवार के साथ BSF जवानों के साथ देखने को मिल रहे हैं. इस तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”बीएसएफ. क्या सम्मान है. धन्यवाद”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


इंस्टा पर भी शेयर की स्टोरी…

वाघा बॉर्डर पर भ्रमण के समय की एक तस्वीर अल्लू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी साझा की थी. उनकी इंस्टा स्टोरी में आप उन्हें वाघा बॉर्डर पर देख सकते हैं. इस तस्वीर पर ऊपर अभिनेता ने तिरंगे का इमोजी भी बनाया है.

allu arjun

पत्नी को इस अंदाज में दी थी जन्मदिन की शुभकामनाएं…

अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करके दी थी. उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमे उनके अलावा उनकी पत्नी और कपल के दोनों बच्चे भी नजर आ रहे थे. तस्वीर के साथ अल्लू ने लिखा था कि, जन्मदिन की शुभकामनाएं क्यूटी”.

allu arjun and sneha reddy

साल 2011 में हुई थी अल्लू और स्नेहा की शादी…

बता दें सजी शादी के बाद से अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी का साथ 11 साला का हो चुका है. 40 वर्षीय अल्लू ने स्नेहा से साल 2011 में विवाह रचाया था. दोनों पहली बार एक दोस्त की शादी में मिले थे. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार. इसके बाद कपल ने शादी कर ली थी.

शादी के बाद अल्लू और स्नेहा दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम अल्लू अरहा है जबकि बेटे का नाम अल्लू अयान है.

Back to top button