बॉलीवुड

पहली बार Love Life पर खुलकर बोलीं रश्मिका मंदाना, विजय देवरकोंडा संग रिलेशनशिप पर किया खुलासा

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग बॉलीवुड डेब्यु फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में रश्मिका फिल्म के प्रमोशन करने में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने अपनी लव लाइफ पर भी बातचीत की। उन्होंने इस दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड का भी जिक्र किया और बताया कि वह अब अपने एक्स बॉयफ्रेंड से किस तरह का रिश्ता रखती है?

rashmika mandanna

एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में क्या बोली रश्मिका?
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब रश्मिका मंदाना से उनकी लव लाइफ के बारे में कुछ सवाल पूछे गए, तो उन्होंने बड़ी ही बेबाक तरीके से इनके जवाब दिए। जब रश्मिका से पूछा गया कि, अगर वह किसी पार्टी में अपने एक्स और उसके नए पार्टनर से मिलती हैं, तो उनका रिएक्शन कैसा होगा? इसके जवाब में रश्मिका ने कहा कि, “मैं अपने एक्स के साथ आज भी दोस्त हूं। मैं उनके पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर सबसे मिलना पसंद करूंगी. मुझे पता है कि यह अच्छा गुण नहीं है, लेकिन मेरे उनके साथ अच्छे संबंध हैं, तो यह अच्छा है।”

rashmika mandanna

विजय संग अफेयर पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
गौरतलब है कि, रश्मिका मंदाना की सगाई हो चुकी थी, लेकिन कुछ दिनों के बाद ही उनकी सगाई टूट गई। इसके बाद रश्मिका मंदाना ने मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ काम किया। ऐसे इन दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई। कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका सीक्रेटली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में कभी भी विजय देवरकोंडा का कोई बयान नहीं आया।

rashmika mandanna

अब पहली बार रश्मिका मंदाना ने विजय संग अपने अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि, ‘ये बहुत क्यूट है। मैंने और विजय ने एक साथ काफी जल्दी-जल्दी काम किया है। हम इंडस्ट्री में नए थे और नहीं जानते थे कि इंडस्ट्री कैसी है। ऐसे में हम दोनों की विचारधारा मिली और हम दोस्त बन गए। और आपके बहुत सारे दोस्त होते हैं, ये वैसा ही है।’

rashmika mandanna

इन फिल्मों में होगा रश्मिका का जलवा
बात की जाए फिल्म ‘गुडबाय’ के बारे में तो इस फिल्म में रश्मिका के अलावा अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रश्मिका के खाते में फिल्म ‘एनिमल’ और ‘मिशन मजनू’ भी है। फिल्म मिशन मजनू में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी।

वहीं एनिमल में जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ इश्क लड़ाती दिखेगी। इसके अलावा रश्मिका के पास ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा-2’ भी है। गौरतलब है कि इसके पहले पार्ट से रश्मिका को बड़ी सफलता हाथ लगी है। फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन दिखाई दिए थे।

Back to top button