बॉलीवुड

देसी मुंडों को छोड़कर विदेशियों पर आया इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं का दिल, प्रीति-प्रियंका भी है शामिल

हिंदी सिनेमा के ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने विदेशी हसीनाओं संग शादी रचाई है. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी पीछे है. कई बॉलीवुड एक्टर ने विदेशी हसीनाओं को अपना हमसफर बनाया है तो वहीं बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जिनका दिल विदेशी मुंडों पर आया है. आइए आपको बॉलीवुड की पांच ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने विदेशियों से शदी रचाई है.

प्रीति जिंटा…

preity zinta

preity zinta

बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ यानी कि प्रीति जिंटा का नाम इस सूची में शीर्ष पर शामिल है. प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. अपने अभिनय के साथ ही अपने फैंस का दिल उन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी मुस्कान से भी जीता है. 46 वर्षीय प्रीति ने जीन गुडइनफ से शादी की थी. बता दें कि प्रीति के पति विदेशी है. वे अमेरिका के रहने वाले है. दोनों ने साल 2016 में शादी की थी. शादी के बाद से प्रीति पति संग अमेरिका में रह रही हैं.

राधिका आप्टे…

radhika apte

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा राधिका आप्टे को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए एक अच्छा ख़ासा समय हो गया है. वे करीब डेढ़ दशक से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं. राधिका आप्टे शादीशुदा अहइ. वे 10 साला पहले शादी कर चुकी हैं. उनकी शादी बेनेडिक्ट टेलर से हुई थी. साल 2012 में लंदन के बेनेडिक्ट टेलर संग राधिका शादी के बंधन में बंधी थी. बता दें कि उनके पति म्यूजिशियन हैं.

सेलिना जेटली…

celina jaitly

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा सेलिना जेटली 40 साल की हो चुकी हैं. सेलिना भी शादीशुदा है और उन्होंने भी विदेशी शख्स से ही शादी की है. बता दें कि साल 2011 में सेलिना ने पीटर हग से शादी की थी. पीटर हग ऑस्ट्रलिया के रहने वाले हैं. अब दोनों साथ में अपने बच्चे संग खुशी-खुशी जीवन बिता रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

priyanka chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने नाम का परचम लहरा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने भी अमेरिकी शख्स से शादी की थी. उनकी शादी साल 2018 में खुद से उम्र में 10 साल छोटे निक जोनास से हुई थी. निक एक गायक है. साल 2018 में निक और प्रियंका की शादी काफी चर्चा में रही थी. दोनों ने राजस्थान में शाही अंदाज में हिंदू शादी की थी. इसके बाद क्रिश्चियन शादी भी की थी. जबकि इस साल सेरोगेसी के जरिए दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं.

श्रिया सरन…

40 साल की श्रिया सरन दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. श्रिया सरन ने अपने काम से ख़ास पहचान बनाई है. बात उनके निजी जीवन की करें तो उन्होंने साल 2018 में शादी कर ली थी. उनके पति का नाम आंद्रेई कोस्चिव है. श्रिया के पति रुसी टेनिस प्लेयर हैं.

shriya saran

Back to top button