बॉलीवुड

समय के साथ गोरी और खूबसूरत होती गई रुबीना दिलैक, वायरल हुई ‘किन्नर बहू’ की पुरानी फोटोज

रुबीना दिलैक किसी पहचान की मोहताज नहीं है. छोटे पर्दे की सबसे बड़ी अभिनेत्री के रूप में वे सामने आई है. रुबीना ने छोटे पर्दे पर काफी नाम कमाया है. अपने अभिनय के साथ ही वे अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रही है. लेकिन आपको बता दें कि आज वे जितनी खूबसूरत है पहले वैसा नहीं था.

समय के साथ रुबीना की रंगत और खूबसूरती निखरती चली गई. कुछ साल पुरानी उनकी तस्वीरें देखें तो आप फर्क साफ़ समझ जाएंगे. उनकी पुरानी और अब की तस्वीरों में अंतर साफ़ नजर आता है. रुबीना एक लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और अब तक अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं.

rubina dilaik

रुबीना दिलैक 33 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला में 26 अगस्त 1989 को हुआ था. इस अभिनेत्री को सबसे पहले टीवी पर पहचान धारावाहिक ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ से मिली थी. इस धारावाहिक में रुबीना किन्नर के किरदार में देखने को मिलती थी.

rubina dilaik

छोटे पर्दे पर किन्नर के किरदार में रुबीना को काफी पसंद किया गया था. इस धारावाहिक ने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय कर दिया था. यहाँ से उन्हें ख़ास पहचान मिली थी और उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद उन्होंने अपना जलवा ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे चर्चित शो में भी बिखेरा.

rubina dilaik

कभी साधारण सी दिखने वाली रूबीना की गिनती आज के समय में छोटे पर्दे की टॉप की अदाकाराओं में हो रही हैं. उन्होंने अपने आप को इस काबिल बनाया भी है. उनकी सफलता के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और उनका दृढ़ संकल्प भी है. लोगों ने उनके अभिनय को तो पसंद किया ही वहीं बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी की मदद से असली रुबीना को भी पहचाना.

rubina dilaik

‘झलक दिखला जा 10’ में भी नजर आ रहा रुबीना का जादू…

‘बिग बॉस’ और खतरों के खिलाड़ी 12′ जैसे लोकप्रिय रियलिटी शोज में हिस्सा लेने के बाद अब इन दिनों रुबीना दिलैक टीवी के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रही हैं. वे डांस की बड़ी शौकीन है और अपने इस शौक के चलते वे ‘झलक दिखला जा 10’ में अपना जादू बिखेरने आ गई है. बता दें कि ‘झलक दिखला जा 10’ को माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और फिल्म निर्देशक करण जौहर जज कर रहे हैं. वहीं इसके होस्ट है मनीष पॉल.

rubina dilaik

सोशल मीडिया पर भी रुबीना की तगड़ी फैन फॉलोइंग…

सोशल मीडिया पर भी रुबीना दिलैक की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय और लोकप्रिय है. उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह है. इंस्टाग्राम पर रुबीना को 88 लाख (8.8 मिलयन) लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा से अब तक 4573 पोस्ट साझा कर चुकी रुबीना 157 लोगों को फॉलो करती हैं.

rubina dilaik

Back to top button