बॉलीवुड

टेबल के नीचे टीचर संग गंदी हरकतें करते थे रणबीर कपूर, शर्म से पानी-पानी हो जाती थी मां – Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 40 साल के हो गए। बॉलीवुड का यह हैंडसम एक्टर 28 सितंबर 1982 को मुंबई में पैदा हुआ था। रणबीर के मम्मी पापा यानि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स रह चुके हैं। उनके दादा राज कपूर भी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हुआ करते थे। रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच रणबीर का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। इसमें एक्टर की बचपन की एक गंदी हरकत की पोल खुलती नजर आ रही है।

टीचर की स्कर्ट के नीचे झांकते थे रणबीर?

ranbir kapoor

दरअसल रणबीर जब स्कूल में थे तो वह टेबल के नीचे बैठकर टीचर के साथ गंदी हरकतें करते थे। इस बात का खुलासा खुद रणबीर ने साल 2017 में रजत शर्मा के शो ‘आपकी अदालत’ में किया था। यहां एंकर ने अभिनेता पर आरोप लगाया था कि ‘आप स्कूल के दिनों में अपनी एक टीचर की स्कर्ट उंची कर देखते पकड़े गए थे।’ रणबीर ने इस आरोप को गलत बताते हुए असली किस्सा सुनाया था।

रणबीर ने बताया कि वह 8 साल के थे और सेकंड ग्रेड में पढ़ते थे। तब उनके स्कूल में सभी टीचर्स साड़ी पहनकर आया करती थी। लेकिन एक अंग्रेजी की टीचर स्कर्ट में आती थी। ऐसे में उनकी टांगों को घूरने के लिए वे और उनके दोस्त टेबल के नीचे छिपकर बैठ जाते थे। हालांकि बाद में वे ऐसा करते पकड़े गए थे।

बेटे की गंदी हरकत पर मां हुई थी शर्मिंदा

एक अन्य स्टेज शो पर रणबीर ने यही किस्सा साझा किया था। उन्होंने इसी कहानी को सुनाते हुए कहा था कि जब वे पकड़े गए तो मां नीतू सिंह को स्कूल बुलाया गया। वे रणबीर की ये हरकत सुन बहुत शर्मिंदा हुआ। तब उन्हें बहुत डांट पड़ी थी। रणबीर भी चुपचाप सिर झुकाए डांट सुनते रहे। रणबीर के अनुसार वह अंग्रेजी की टीचर उनकी फेवरेट थी। उनका नाम मिसेज जॉन था। उन्हें टीचर से प्यार हो गया था।

बता दें कि रणबीर बचपन से ही पढ़ने लिखने में अच्छे नहीं थे। वह स्कूल में बहुत शरारत करते थे। उनकी गलतियों की वजह से मम्मी नीतू सिंह अक्सर स्कूल के चक्कर लगाया करती थी। वहीं रणबीर की शरारतों को सुलझाती थी। रणबीर ने ये भी कहा था कि उन्हें टीचर वाली हरकत का बाद में बड़ा पछतावा भी हुआ था।

यहां देखें वीडियो

काम की बात करें तो रणबीर की ब्रह्मास्त्र ने अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए का बीजनेस कर लिया है। रणबीर इसी साल शमशेरा फिल्म में भी नजर आए थे लेकिन ये फिल्म कोई खास नहीं चली। उन्हें जल्द ही एनिमल फिल्म में देखा जाएगा। वहीं वे लव रंजन की अनटाइटल फिल्म भी कर रहे हैं।

Back to top button