राजनीति

राम रहीम ने विराट कोहली और शिखर धवन को सिखाया था क्रिकेट खेलना? खुद देख लिजिए ये सबुत

नई दिल्ली – आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसपर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। क्या आप जानते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के असली गुरू कौन हैं? अभी तक तो आपको पता रहा होगा कि राजकुमार शर्मा विराट के गुरु हैं, लेकिन डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम के अनुयायी ऐसा नहीं मानते। Virat kohli is the disciple of ram Rahim.

राम रहीम का दावा, कोहली के हैं क्रिकेट ‘गुरू’

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने करियर में जल्द ही सभी बड़े क्रिकेटरों कि श्रेणी में शुमार हो गए।  लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने जो उपब्धियां हासिल की हैं उसके गुरमीत राम रहीम का हाथ है? दरअसल, रेप के मामले में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने ही कोहली को क्रिकेट खेलना सिखाया है।

हो सकता हो कि ये सब आपको अजीब लगे लेकिन, जो वीडियो सामने आएं है उससे जाहिर हो रहा है कि विराट और राम रहीम के बीच गहरा कनेक्शन है। आपको बता दें कि सीबीआई कोर्ट ने डेरा प्रमुख को दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में दोषी करार दिया है और इस मामले में राम रहीम को 28 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी। लेकिन, इसी बीच एक वीडियो वायरल होने रहा है जिसमें राम रहीम, कोहली को क्रिकेट खेलना सिखाने का दावा करते दिख रहे हैं।

आशीर्वाद लेते कोहली का वीडियो वायरल

गुरमीत राम रहीम सिंह को अदालत की ओर से दोषी ठहराए जाने के बाद कई राज्यों में हुई हिंसा में 32 लोग मारे गए। और यह मामाल शांत हो रहा है। इस बीच राम रहीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा राम रहीम का आशिर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भी डेरा सच्चा सौदा के गुरु गुरमीत राम रहीम इस बात का कई बार दावा कर चुके हैं।

रहीम ने कई बार कहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सफलता में उनका अहम योगदान है। क्योंकि उन्होंने ही विराट को क्रिकेट खेलना सिखाया था। साल 2016 में राम रहीम ने एक इंटरव्यू के दौराम बताया था कि कैसे उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को क्रिकेट के शीर्ष पर पहुंचाया।

Back to top button