बॉलीवुड

पिता धर्मेंद्र की दूसरी शादी से खफा हो गए थे सनी देओल, गुस्से में हेमा मालिनी पर किया था हमला!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘चुप’ को लेकर चर्चा में हैं। सनी देओल के साथ इस फिल्म में सलमान दुलकर और श्रेया धनवंतरी नजर आ रही है। फिल्म को फैंस काफी अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। गौरतलब है कि सनी देओल हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं।

sunny deol

धर्मेंद्र ने अपनी जिंदगी में दो शादियां रचाई है। कहा जाता है कि जब धर्मेंद्र ने दूसरी शादी रचाई थी तो बेटे सनी देओल काफी भड़क गए थे। इतना ही नहीं बल्कि अपनी दूसरी मां हेमा मालिनी को मारने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे। तो आइए जानते हैं इस मामले की पूरी सच्चाई क्या है?

शादीशुदा होते हुए भी हेमा को दिल दे बैठे थे धर्मेंद्र

बता दें कि, फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी रचाई थी। प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के चार बच्चे जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, अजेता और विजेता है। इसके बाद धर्मेंद्र ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया जहां पर वह हेमा मालिनी को दिल दे बैठे। इसके बाद साल 1980 में उन्होंने हेमा मालिनी से शादी रचा ली जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में रहे थे।

इतना ही नहीं बल्कि सनी देओल को लेकर कहा जाता है कि वहा काफी नाराज हो गए थे और अपनी सौतेली मां से लड़ने के लिए उनके घर भी पहुंच गए थे। इसके अलावा भी हेमा और सनी देओल को लेकर कई बातें की गई थी।

sunny deol

हालांकि इन सब बातों पर सनी देओल की मां प्रकाश कौर ने चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि, “यह सही नहीं है। हर बच्चा चाहता है कि उसके पापा उसकी मां को ही सबसे ज्यादा प्यार करें। इसका मतलब यह नहीं है कि वह उस दूसरी औरत को मार देगा, जो उसके पिता को प्यार करती है। मैं ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं हूं, लेकिन अपने बच्चों की नजरों में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हूं। मैंने अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दिए हैं और मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि वे कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचा सकते।”

sunny deol

कैसा है सनी और हेमा का रिश्ता?

वहीं हेमा मालिनी भी कई बार सनी देओल की तारीफ कर चुकी है। अपने एक्सीडेंट के दौरान हेमा ने कहा था कि, “हर कोई यही सोचता है कि हमारा रिश्ता कैसा है? मैं बता दूं कि यह बहुत प्यारा और सौहार्दपूर्ण है। जब भी जरूरत पड़ती है सनी देओल हमेशा धरमजी के साथ मेरे पास मौजूद रहते हैं।

sunny deol

खासकर जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तब, सनी देओल मुझे घर पर देखने के लिए आने वाले पहले इंसान थे। उन्होंने देखा था कि डॉक्टर मेरा सही तरीके से इलाज कर रहे हैं। मेरे चेहरे पर जो टांके लगे थे, उन्हें सही से हटाया गया था। मुझे ये सब देखकर दिल से बहुत अच्छा लगा था, तो इससे साफ होता है कि हम किस तरह का रिश्ता निभा रहे हैं।”

sunny deol

वहीं पति धर्मेंद्र को लेकर हेमा ने कहा था कि, “मैंने जिस दिन धरम जी को पहली बार देखा था, तब ही मुझे लगा कि, हम दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं। मैं उनके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती थीं।” बता दें हेमा और धमेंद्र की 2 बेटियां है जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है। दोनों की शादी हो चुकी है।

sunny deol

Back to top button