बॉलीवुड

पति की मां को सास नहीं मानती है ये 9 Tv एक्ट्रेस, अपनी मां की तरह करती है प्यार

आज हम आपको कुछ ऐसी टीवी हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिनका अपनी सास के साथ रिश्ता बेहद अच्छा है। इस लिस्ट में ऐसी नौ टीवी अभिनेत्रियां शामिल है। तो आइए आपको बताते है कि वे कौन सी 9 टीवी अभिनेत्री है जो अपनी सास पर जान छिड़कती है और उनसे मां की तरह प्यार करती हैं।

सना खान (Sana Khan)

sana khan

सना खान (Sana Khan) टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी हैं। बता दें कि उन्होंने अचानक से टीवी इंडस्ट्री छोड़कर हर किसी को हैरान कर दिया था। सना ने साल 2020 में अनस सैयद से शादी कर ली थी। सना का अपनी सास के साथ एक अच्छा रिश्ता है। सना के ससुराल में धूमधाम से उनका स्वागत किया गया था।

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

debina bonnerjee

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा हैं। देबिना ने टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी से शादी की थी। गुरमीत की मां का नाम चौधरी है। देबिना अपनी सास अनमोल के साथ अच्छा रिश्ता साझा करती हैं। अक्सर वे सास संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं।

मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh)

मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने साल 2019 में सुयश रावत से शादी की थी। शादी के बाद से उन्होंने अभिनय से दूरी बना ली थी। वे कई टीवी शोज में नजर आई थीं। बता दें कि मोहिना की अपनी सास से अच्छी बॉन्डिंग है। उन्होंने बताया है कि वे अपनी सासू मां पर गर्व करती हैं।

गौहर खान (Gauahar Khan)

गौहर खान (Gauahar Khan) टीवी की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। गौहर ने साल 2020 में खुद से करीब 12 साल छोटे जैद दरबार से शादी की थी। गौहर जैद के परिवार के साथ नहीं रहती है लेकिन सास के संग उनका रिश्ता बेहद अच्छा है।

कांची कौल (Kanchi Kaul)

kanchi kaul

अभिनेत्री कांची कौल (Kanchi Kaul) ने कई धारावाहिकों में काम किया है। बता दें कि कांची के पति भी मशहूर टीवी अभिनेता हैं। उनके पति का नाम शब्बीर अहलूवालिया है। शब्बीर कई धारावाहिकों और बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी। अपने एक साक्षात्कार में कांची ने बताया था कि उन्हें बहुत अच्छे सास-ससुर मिले हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

divyanka tripathi mother in law

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टीवी इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री हैं। बताया जाता है कि दिव्यांका अपनी सासु मां के काफी करीब है। जब भी वे उनसे मिलती है तो उनका काफी सम्मान करती हैं। बता दें कि दिव्यांका ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी की थी।

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

dipika kakar mother in law

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने साल 2018 में अपने सह कलाकार शोएब इब्राहिम संग ब्याह रचाया था। दीपिका की अपनी सास के साथ ही पूरे ससुराल में अच्छी खासी बॉन्डिंग है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दीपिका अपनी सास की चहेती हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

ankita lokhande mother in law

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से काफी नाम कमाने में सफल रही थी। इसमें उनके अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अहम रोल में थे। बॉलीवुड में भी काम कर चुकी अंकिता ने साल 2021 में विक्की जैन से शादी की थी। अपनी सास को प्यार से अंकिता लोखंडे मम्मा बुलाती हैं।

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)

aishwarya sharma

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) इन दिनों धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सह कलाकार नील भट्ट से साल 2021 में शादी की थी। तस्वीर में आप देख सकते है कि ऐश्वर्या की अपनी सास के साथ किस तरह की बॉन्डिंग है।

Back to top button