बॉलीवुड

जब आयशा जुल्का ने सलमान खान की भाभी बनने से कर दिया था इंकार, एक्टर के बारे में कही ये बातें

अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने एक समय पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज किया है। आयशा जुल्का ने अपने करियर में कई अभिनेताओं के साथ काम किया और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। लेकिन कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बावजूद आयशा जुल्का ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली। हालांकि अब कई सालों बाद आयशा जुल्का ने कमबैक किया है।

इन दिनों वह अपने अपकमिंग वेब शो ‘हश हश’ को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब शो के प्रमोशन के दौरान आयशा जुल्का ने सलमान खान से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर कोई भी दंग रह सकता है। तो आइए जानते हैं आयशा जुल्का ने क्या कहा?

सलमान खान संग की करियर की शुरुआत
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि आयशा जुल्का ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुर्बान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। सलमान संग करियर की शुरुआत करने के बाद आयशा को अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खिलाड़ी’ में देखा गया।

ayesha jhulka

इसके बाद उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से सफलता हासिल की। इसके बाद उन्होंने ‘चाची 420’, ‘संग्राम’, ‘दलाल’, ‘रंग’, ‘मेहरबान’ जैसी कई फिल्मों में काम कर एक बड़ा मुकाम हासिल किया। इसके बाद आयशा ने कुछ दिनों के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ द। हालाँकि उन्हें कई फ़िल्में ऑफर हुई, लेकिन कोई उन्हें सलमान खान की भाभी का किरदार ऑफर कर रहा था तो कोई मां बनने का। ऐसे में आयशा ने फिल्मों में काम करने से मना कर दिया।

ayesha jhulka

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आयशा जुल्का ने कहा कि, “मुझे अजीब लगेगा अगर सलमान खान या जो भी मेरे को एक्टर्स रहे हैं, मुझे उनकी भाभी या मां का किरदार मिले तो। मैं ऐसे किरदार कभी नहीं करने वाली। लेकिन अगर किरदार काफी स्ट्रॉन्ग है तो मैं कर सकती हूं। मैं फिर इसके बारे में सोच सकती हूं। मैं अब आगे और अच्छे किरदार निभाना चाहती हूं।”

आयशा नहीं करना चाहती थी ऐसे किरदार
इसके अलावा आयशा ने बताया कि, “मुझे ऐसा रोल मिल रहे थे जो मैं पहले कर चुकी थी या मुझे ऐसे बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे थे बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ जहां मेरा कुछ काम ही नहीं था। मेरे लिए मुश्किल होता था ना कहना क्योंकि इतने बड़े प्रोडक्शन को मना करना आसान नहीं है। लोग मुझे बोलते थे कि कुछ नहीं होता तुम्हें काम करना चाहिए। अब इस समय क्या तुम्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड चाहिए क्या? तो मैंने ये सब बातें सुनीं। लेकिन मेरा मन नहीं मानता था।”

ayesha jhulka

वहीं अपने अपकमिंग शो ‘हश हश’ के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि, “इससे बेहतर प्रोजेक्ट, बेहतर टीम, बेहतर निर्देशक, बेहतर निर्माता और बेहतर प्लेटफॉर्म मेरे लिए कुछ और नहीं हो सकता था। यह मेरे लिए ‘पांचो अंगुलियां घी में’ जैसी स्थिति है। जब तनुजा ने इस शो के लिए मुझसे पूछा, तो मैंने तुरंत उससे कहा कि मैं तैयार नहीं हूं, दरअसल मैं घबरा गई थी।

ayesha jhulka

अब मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसका पार्ट हूं। मुझे इसके लिए अपने डायेरक्टर को धन्यवाद देना है, उन्हें विश्वास था कि मैं इसे करने में सक्षम हूं। उसने मुझे वह नहीं बनने का मौका दिया जो मैं हूं, लेकिन कोई पूरी तरह से अलग है।”

बता दें इस शो में आयशा के साथ जूही चावला, सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना और कृतिका कामरा जैसी अभिनेत्री नजर आने वाली है।

Back to top button