बॉलीवुड

बबीता जी से भी ज्यादा बवाल है ‘तारक मेहता’ की ये एक्ट्रेस, भीगते हुए ब्रालेट में कराया फोटोशूट

टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है. 14 साल से यह धारावाहिक दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. अब तक कई कलाकार शो का साथ छोड़ चुके हैं. शो से पुराने कलाकार जा रहे हैं और नए आए जा रहे हैं.

चाहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कुछ कलाकारों ने कुछ समय के लिए ही काम किया हो लेकिन उन्हें लोकप्रियता मिल गई थी. ऐसी ही एक अभिनेत्री है आराधना शर्मा. आराधना शर्मा इस हास्य धारावाहिक में कुछ समय पहले नजर आई थी. आराधना ने अपनी खूबसूरती से फैंस का ध्यान खींचा था.

aradhana sharma

aradhana sharma

आराधना शर्मा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कुछ महीनों पहले काम किया था. वे थोड़े समय के लिए ही शो में नजर आई थी लेकिन दर्शकों ने उन्हें पसंद किया था. उन्होंने शो में ‘दीप्ति’ नाम की लड़की का किरदार निभाया था. असल जिंदगी में आराधना शर्मा बेहद ग्लैमरस हैं. वे बिकिनी में भी अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उनका हॉट और बोल्ड अंदाज किसी के भी होश उड़ा देता है.

aradhana sharma

aradhana sharma

कभी ब्रालेट, कभी बिकिनी, कभी साड़ी तो कभी स्कर्ट में आराधना लोगों का ध्यान खींचती है. उन्हें देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि उनकी खूबसूरती के आगे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी कि अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी नहीं टिकती है.

aradhana sharma

aradhana sharma

सोशल मीडिया पर आराधना अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें साझा करती रहती है जो फैंस को कमेंट्स करने पर मजबूत कर ही देती है. उनका इंस्टाग्राम उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है.

सोशल मीडिया पर तगड़ी है आराधना की फैन फॉलोइंग…

Aradhana Sharma

aradhana sharma

इंस्टाग्राम पर आराधना ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री को 4 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते है. वहीं वे खुद इंस्टा पर 1955 लोगों को फॉलो करती है. अब तक उन्होंने इंस्टा से 1130 पोस्ट साझा की है.

aradhana sharma

aradhana sharma

तारक मेहता..’ में काम करके बहुत खुशी हुई थी आराधना…

‘तारक मेहता..’ में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए आराधना ने कहा था कि, ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा करना मेरे लिए फैन मोमेंट रहा है, क्योंकि मैं सभी को लंबे समय से देख रही हूं. आइकॉनिक शो का हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार अवसर था और ये एक बहुत ही अमेंजिंग एक्सपीरियंस था”.

इन शो में भी किया काम…

aradhana sharma

आराधना ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले अलादीन: नाम तो सुना होगा और साल 2019 में स्पिट्सविला में बतौर कंटेस्टेंट काम किया था.

Back to top button