बॉलीवुड

जानिये कौन है नूपुर शिखरे जो बनने वाले हैं आमिर खान के दामाद, ऐसे शुरू हुई थी इनकी Love Story

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान ने सगाई रचा ली है। बता दें, आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई रचाई है।

nupur shikhare

इन दोनों ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें फिल्मी अंदाज में नूपुर ने आयरा को प्रपोज किया है। ऐसे में हर कोई यह जानने को उत्साहित है कि आखिर नूपुर शिखरे कौन है और वहां क्या करते हैं? तो आइए जानते हैं आयरा के बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के बैकग्राउंड के बारे में ?

लॉकडाउन के दौरान परवान चढ़ा प्यार

सबसे पहले जानते हैं कि आखिर आयरा और नूपुर की लव स्टोरी की शुरुआत कब हुई। बता दे यह साल 2020 के लॉकडाउन के दौरान से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। नूपुर और आयरा सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

nupur shikhare

दोनों की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग इन दोनों को एक दूसरे के साथ काफी पसंद करते हैं। बता दे आयरा खान ने खुद साल 2021 में नूपुर शिखरे के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई दी थी, तो वही पिता आमिर खान भी इस रिश्ते से काफी खुश हुए थे।

क्या काम करते हैं नूपुर?

बात की जाए नूपुर के काम के बारे में तो वह एक मशहूर फिटनेस ट्रेनर है जिन्हें एक्सपर्ट और कंसलटेंट रूप में भी जाना जाता है। नूपुर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई अभिनेताओं को ट्रेन किया है। वह आयरा के पिता यानी कि सुपरस्टार आमिर खान को भी ट्रेन कर चुके हैं। इसके अलावा नूपुर ने करीब एक दशक तक सुष्मिता सेन को भी ट्रेन किया है।

nupur shikhare

ठीक इसी तरह नूपुर शिखरे ने आयरा खान को भी ट्रेन किया था। फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान ही इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी। नूपुर एक डांसर भी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई डांसिंग वीडियो शेयर की है। गौरतलब है कि आयरा नूपुर को काफी पसंद करती है। वह कई बार उन्हें अपना ‘ड्रीम बॉय’ भी बता चुकी है।

nupur shikhare

आयरा की नूपुर की मां संग है ख़ास बॉन्डिंग

बता दे, जब आयरा ने अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था तब भी नूपुर उनके साथ थे। इसके अलावा उनके पिता आमिर खान और किरण राव भी इस पार्टी में शामिल हुए थे। आयरा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की थी जिसमें वह अपनी होने वाली सास की साड़ी पहने हुए नजर आई थी। आयरा की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया गया था।

nupur shikhare

गौरतलब है कि आयरा आमिर खान और रीना दत्त की बेटी है। जी हां फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले आमिर खान की शादी रीना दत्ता से हुई थी। इसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम आयरा खान और जुनैद खान है।

Back to top button