बॉलीवुड

पारस कलनावत से अलग होने पर छलका उर्फी जावेद का दर्द, शादी और बच्चों के बारे में किया खुलासा

अतरंगी ड्रेसेस की क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को लाइमलाइट में कैसे रहना है अच्छी तरह से पता है। वह कभी बोरे से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती है तो कभी डोरियों से बनी ड्रेसेस से लोगों का ध्यान खींचती है। इसके अलावा ऊर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। वह किसी भी सवाल का जवाब तुरंत देती है और उनका कॉन्फिडेंस कई लोग पसंद भी करते हैं। हालांकि वो अलग बात है कि उर्फी जावेद को अक्सर ट्रोल किया जाता है।

urfi javed

अब इसी बीच ऊर्फी जावेद ने अपनी शादी और बच्चों को लेकर भी बातचीत की। आइए जानते हैं उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में क्या कहा?

urfi javed

बच्चे पैदा नहीं करना चाहती उर्फी जावेद
सबसे पहले बात करते हैं उर्फी जावेद के अफेयर के बारे में। बता दें, उर्फी जावेद ने मशहूर एक्टर पारस कलनावत को काफी लंबे समय तक डेट किया है। पारस कलनावत को आपने टीवी शो ‘अनुपमा’ में देखा होगा। हाल ही में उन्होंने यह शो छोड़ा है। पारस कलनावत और ऊर्फी जावेद ने एक साथ ‘मेरी दुर्गा’ टीवी सीरियल में काम किया था। यहीं से इन दोनों के अफेयर की शुरुआत हुई थी। हालांकि किसी कारणवश दोनों एक दूसरे से अलग भी हो गए।

urfi javed

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब ऊर्फी जावेद से जब उनकी लव लाइफ और शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “अभी फिलहाल के लिए मैं ऐसा कुछ भी नहीं सोच रही हूं। और मेरा ऐसा कोई एंबिशन नहीं है कि शादी करनी है, बच्चे करने हैं। कुछ होगा तो होगा, नहीं होगा तो फिर भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे मां या बीवी बनने का कोई शौक नहीं है। मुझे बस यही चीज बहुत एक्साइट करती है कि ना मैं पत्नी हूं और ना ही मैं मां हूं।”

urfi javed

इसके अलावा उर्फी जावेद से जब बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, ”कभी किसी ने लड़के के साथ देखा है मुझे। कभी देखोगे भी नहीं। मुझे नहीं लगता मैं कभी किसी के साथ रिलेशनशिप को पब्लिक कर सकती हूं जब कि मैं शादी ना कर लूं।” उर्फी ने कहा- ”इतनी मुझे नेगेटीविटी मिलती है। मैं तो चलो झेल लेती हूं, मेरे अंदर बहुत हिम्मत है। मैं मेरे पार्टनर को क्यों मुश्किल में डालूं। मुझे पता है कि फिर मेरी वजह से उसे भी परेशान किया जाएगा। मैं जो करती हूं उसका असर उसपर क्यों पड़े।”

urfi javed

क्यों पारस से अलग हुई उर्फी जावेद?
इस दौरान उर्फी से पारस से अलग होने कारण भी पूछा तो उन्होंने कहा कि, “किसी को अपने ऊपर कंट्रोल मत करने दो। अगर मैं आज भी पारस के साथ होती ना तो मैं उर्फी जावेद नहीं होती। आप किसी को इसलिए मत डेट करो कि उसे बदल सको। किसी ऐसे इंसान के साथ रिलेशनशिप में रहना मतलब खुद को बर्बाद करना जैसा है, जो आपको आप जैसा ना रहने दे। थोड़ा बहुत एडजस्ट करने के लिए चलता है। लेकिन जहां आपका दम घुटने लगे वो ठीक नहीं है। ऐसा किसी को मत करने दो।”

urfi javed

बात की जाए ऊर्फी जावेद के काम के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे टीवी शो में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शिरकत कर चुकी है।

Back to top button