बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव की मौत से खुश हुआ ये मशहूर कॉमेडियन, कहा- चलो छुटकारा तो मिला..

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लाखों लोगों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद से फैंस और उनका परिवार शोक में डूबा हुआ है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों ने राजू श्रीवास्तव को याद कर उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा कई फैंस उनके निधन पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन स्टैंडअप कॉमेडियन रोहित जोशी ने इसी बीच एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे बवाल मच गया।

rohan joshi

दरअसल उन्होंने राजू श्रीवास्तव की मौत पर असंवेदनशील कमेंट किया जिससे फैंस भड़क उठे और उन्हें जमकर फटकार लगाई। ऐसे में कॉमेडियन को तुरंत अपना विवादित कमेंट डिलीट करना पड़ा और इसके बाद उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी। तो आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में..

कॉमेडियन ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें, 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। वह करीब 42 दिन से अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे लेकिन इस जंग को जीत नहीं पाए। जैसे ही फैंस को राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर मिली तो हर कोई दुख में डूब गया। फैंस अलग अलग तरीके से राजू श्रीवास्तव को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की मौत पर स्टैंड अप कॉमेडियन रोहन जोशी ने एक लंबा चौड़ा कमेंट कर विवादित टिप्पणी कर डाली जिससे लोग भड़क उठे।

rohan joshi

रोहन जोशी ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, “हमने एक चीज नहीं खोई है। चाहे ये कर्मा था चाहे रोस्ट था या न्यूज में कोई कॉमेडी, राजू श्रीवास्तव ने स्टैंडअप की नई लहर शुरू होने के बाद नए कॉमिक्स के खिलाफ बोलने को कभी कोई मौका नहीं छोड़ा था। वे हर वक्त अपकमिंग आर्ट फॉर्म के खिलाफ न्यूज चैनल पर बोलते थे। इसे ऑफेंसिव कहते थे क्योंकि उन्हें ये स्टाइल समझ नहीं आता था। भले ही उन्होंने कुछ अच्छे जोक्स बोले होंगे लेकिन वे कॉमेडी की स्प्रिट के बारे में कुछ नहीं जानते थे। चलो छुटकारा तो मिला।”

rohan joshi

कॉमेडियन की लगा दी क्लास

इसके बाद रोहन जोशी यूजर्स के निशाने पर आ गए और राजू श्रीवास्तव के फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ा। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने रोहन जोशी को भद्दे कमेंट किए। इसके बाद माहौल को गर्माता देख रोहन जोशी ने तुरंत अपने ट्वीट डिलीट कर दिया। इस दौरान उन्होंने सफाई पेश करते हुए कहा कि, “यही सोचकर डिलीट किया क्योंकि एक मिनट के गुस्से के बाद मैंने सोचा आज पर्सनल फीलिंग्स को सामने लाने का दिन नहीं है। सॉरी अगर मैंने आपको दुख पहुंचाया और इस दृष्टिकोण के लिए शुक्रिया।”

rohan joshi

हालांकि फिर भी रोहन जोशी को अपमानजनक शब्दों का सामना करना पड़ रहा है। माफ़ी मांगने के बाद भी लोग उन्हें बुरी तरह कमेंट कर ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव के परिवार के लिए यह दुख की घड़ी है। ऐसे में किसी का इस तरह से कमेंट करना लोगों को पसंद नहीं आया।

rohan joshi

Back to top button